नहीं मिली Salaar की अपडेट तो आत्महत्या कर लेगा प्रभास का जबरा फैन, सुसाइड नोट वायरल

Prabhas के एक फैन ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करने की धमकी दी है. फैन का कहना है कि अगर प्रभास की फिल्म सालार के बारे में जल्द से जल्द कोई अपडेट नहीं दी गई तो वह आत्महत्या कर लेगा.

Salaar
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 16 मई 2022,
  • अपडेटेड 12:13 PM IST

देशभर में बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फैन फॉलोइंग है. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक फैन ने प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार (Salaar) की अपडेट न मिलने से दुखी होकर आत्महत्या की धमकी दे डाली है. सोशल मीडिया पर एक सुसाइड लेटर जमकर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही ट्विटर पर #Salaar ट्रेंड होने लगा है.

प्रभास के फैन ने दी जान देने की धमकी
प्रभास को आखिरी बार राधा कृष्ण कुमार निर्देशित फिल्म राधे श्याम में देखा गया था. अब प्रभास के फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. प्रभास, प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म सालार में नजर आएंगे. 

क्या लिखा है सुसाइड नोट में?
प्रभास के फैन ने धमकी दी है कि अगर सालार को लेकर जल्द ही कोई अपडेट न दी गई तो वह अपनी जान दे देगा. सुसाइड नोट में फैन ने लिखा, साहो, राधे श्याम और प्रभास की पिछली फिल्मों के दौरान जो हुआ उससे हम पहले से ही आहत और निराश हैं. ऐसा सालार के साथ नहीं होना चाहिए, अगर हमें इस महीने सालार की झलक नहीं मिली तो मैं निश्चित रूप से आत्महत्या कर लूंगा. हम सालार की अपडेट चाहते हैं. बता दें राधे श्याम ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखाया है. इसलिए अब दर्शकों को सालार से काफी उम्मीदे हैं.

अगले साल रिलीज होगी फिल्म
सालार कन्नड़ और तेलुगु भाषा में बनाई गई है. इसमें प्रभास के साथ Prithviraj Sukumaran, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी नजर आएंगे. 200 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. पहले यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थी.

 

Read more!

RECOMMENDED