मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पहली पोस्ट, तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं एक्ट्रेस

मां बनने के बाद प्रियंका ने अपनी पहली पोस्ट शेयर की है. मां बनने के बाद प्रियंका बहुत ही कम सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. इसलिए उनकी यह पोस्ट देखकर फैंस बहुत ही खुश हैं. प्रियंका ने इस पोस्ट में अपनी मिरर सेल्फी शेयर की हैं और अपनी इन सन-किस्ड तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

Priyanka Chopra
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 03 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 12:01 PM IST
  • मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पहली पोस्ट
  • सेरोगेसी के जरिये मां बनी हैं प्रियंका

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 22 जनवरी को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि वे माता-पिता बन चुके हैं. और अब मां बनने के बाद प्रियंका ने अपनी पहली पोस्ट शेयर की है. मां बनने के बाद प्रियंका बहुत ही कम सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. इसलिए उनकी यह पोस्ट देखकर फैंस बहुत ही खुश हैं. 

प्रियंका ने इस पोस्ट में अपनी मिरर सेल्फी शेयर की हैं और अपनी इन सन-किस्ड तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. बहुत ही हल्के मेकअप और ब्लैक सनग्लासेज के साथ प्रियंका चोपड़ा ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "द लाइट फील राइट." 

सेरोगेसी से मां बनी हैं प्रियंका: 

कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिसंबर 2018 में भारत में शादी की थी. और इस साल 22 जनवरी को प्रियंका और निक ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के जन्म की अनाउंसमेंट करके सबको चौंका दिया था.  

कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का पहला बच्चा एक बेटी है. और यह एक प्री-मैच्योर बेबी है. हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने पहले बच्चे के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की है. 

इस फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका: 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार ‘द मैट्रिक्स रिसर्सेक्शन्स’ में नजर आई थीं. वह आगे ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘सिटाडेल’ का हिस्सा होंगी. उनकी एक बॉलीवुड फिल्म भी लाइन में है. द व्हाइट टाइगर के बाद, प्रियंका फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Read more!

RECOMMENDED