Meera Chopra: शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की बहन मीरा...Rakshit Kejriwal संग लिए सात फेरे

प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा आज अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ शादी कर ली है.एक्ट्रेस ने जयपुर में धूम-धाम से सात फेरे लिए. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Meera Chopra
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 12 मार्च 2024,
  • अपडेटेड 9:21 PM IST

प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने मंगलवार को जयपुर में बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल के साथ शादी कर ली. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें शेयर कीं.इन तस्वीरों में लाल लहंगे में दुल्हन बनीं मीरा चोपड़ा बहुत ही जंच रही हैं जिनपर गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश की जा रही है.

कहां हुई शादी?
शादी फंक्शन के लिए मीरा ने लाल सब्यसाची लहंगा पहना था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं जबकि रक्षित सफेद शेरवानी नजर आए.मीरा चोपड़ा ने अपनी शादी की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है,'अब हमेशा के लिए खुशियां,झगड़े,हंसी,आंसू और जीवन भर की यादें ,हर जनम तेरे साथ.' इस पोस्ट पर मीरा के दोस्तों और फैन्स ने उन्हें शादी की बधाइयां दी हैं. शादी जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बने ब्यूना विस्टा लक्ज़री गार्डन स्पा रिज़ॉर्ट में हुई. 11 मार्च को इस जोड़े की मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी हुई. इसमें इंडस्ट्री से मीरा के कई करीबी दोस्त संदीप सिंह,आनंद पंडित, अर्जन बाजवा और गौरव चोपड़ा शामिल हुए थे.

क्यों नहीं आईं प्रियंका-परिणीति
मीरा चोपड़ा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन हैं. हालांकि,उनकी शादी में दोनों में से कोई भी सेलेब्रिटी नजर नहीं आया.सिद्धार्थ कन्नन के साथ अपने पहले इंटरव्यू में मीरा ने अपनी चचेरी बहनों के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी.उन्होंने कहा था, "शुरू से ही हमारे बीच इतनी नजदीकियां नहीं थीं कि हम यहां दोस्त की तरह दिखें.वह नकली होगा.लेकिन मैं कह सकती हूं कि जब तीन या चार लड़कियां इंडस्ट्री में आती हैं तो वे एक-दूसरे की मदद करती हैं. मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ.मैंने कभी मदद नहीं मांगी और उनसे कभी मदद नहीं मिली. मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो मदद मांगे और यहां तक ​​कि उन्होंने भी कभी कोई मदद की पेशकश नहीं की.”

बता दें कि मीरा चोपड़ा बॉलीवुड से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. मीरा 'शिवांगी','टीना चोपड़ा' और 'अंजलि दंगले' जैसी फिल्मों के अलावा उन्होंने 'संध्या रेड्डी','मीरा','नीला', 'अज्ञात','प्रिया' और 'माया" जैसी कई तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्में भी कर चुकी हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED