Brahmastra Movie Promotion: स्टार्स को महंगा पड़ा उज्जैन में ब्रह्मास्त्र फिल्म का प्रमोशन करना, बजरंग दल ने किया विरोध

Brahmastra Movie Promotion: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी दिल-ओ-जान से ब्रह्मास्त्र फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. हालांकि, इस फिल्म को लेकर लोगों के मन में कई नाराजगी हैं और इसी कारण उज्जैन में इन स्टार्स के पहुंचने पर बजरंग दल ने विरोध जताया.

Brahmastra Film Promotion (Photo: Instagram)
नेहा वर्मा
  • मुंबई ,
  • 07 सितंबर 2022,
  • अपडेटेड 7:27 AM IST
  • बजरंग दल कर रहा है ब्रह्मास्त्र फिल्म का विरोध

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र अब रिलीज को तैयार है. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और डायरेक्टर आयान मुखर्जी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में, आलिया ने एक वीडियो अपडेट करते हुए जानकारी दी थी कि वे मंगलवार को टीम के साथ महाकाल उज्जैन को रवाना हो रहे हैं. 

इसके बाद ऑलिया, रणबीर और टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट भी जाते नजर आए थे. हालांकि ब्रह्मास्त्र की टीम को यह प्रमोशन करना महंगा पड़ गया. दरअसल, महाकाल के दर्शन करने पहुंची स्टारकास्ट के विरोध में बजरंग दल मंदिर के परिसर में जा पहुंचा. 

कार्यकर्ताओं ने किया स्टार्स का विरोध
सैकड़ों की संख्या में महाकाल मंदिर पर जय श्रीराम के नारे लगाते हुए बजरंग दल कार्यकर्ता उग्र हो गए. इसी कड़ी में पुलिस की बजरंग दल से कार्यकर्ता की हाथापाई हो गई.

सोर्स के अनुसार, बजरंग दल का कहना है कि फिल्म में गौमाता को लेकर रणवीर कपूर ने गलत टिप्पणी की है. जिसको लेकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कट्टर विरोध जताया. इसी दौरान पुलिस द्वारा बजरंग दल कार्यकर्ता दिलीप को पीटा गया. भारी विरोध को देख कलेक्टर आशीष दास ने मोर्चा संभाला और स्टार्स को सुरक्षित अपने निवास पर ले गए.

 

Read more!

RECOMMENDED