R Madhavan Son Vedaant: आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने तैराकी में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड, जीता गोल्ड मेडल

आर माधवन के बेटे वेदांत एक पर एक रिकॉर्ड बना रहे हैं. हाल ही में वेदांत ने नेशनल रिकॉर्ड तोड़कर तैराकी में गोल्ड मेडल जीता है. इससे पहले अप्रैल में वेदांत ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में पुरुषों की 800 मीटर फ्रीस्टाइल में स्वर्ण पदक जीता था.

R Madhvan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 7:52 PM IST
  • तैराकी में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड
  • जीता गोल्ड मेडल

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. वेदांत ने एक तैराकी प्रतियोगिता में राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वेदांत ने 48वीं जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में अपनी योग्यता का प्रदर्शन करते हुए 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में स्वर्ण पदक जीता है.

वीडियो शेयर करते हुए लिखा माधवन ने लिखा, 'Never Say never. 1500 मीटर फ्रीस्टाइल का राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड टूट चुका है.'' वीडियो में वेदांत को तैरते हुए दिखाया गया है.

महाराष्ट्र की ओर से हिस्सा ले रहे वेदांत ने कर्नाटक के अमोघ आनंद वेंकटेश (16:21.98 सेकंड) और बंगाल के शुभोजीत गुप्ता (16:34.06) को पीछे छोड़ा जो उनके बाद दूसरे और तीसरे स्थान पर आए.  अमोघ और शुभोजीत को रजत और कांस्य पदक मिले. 400 मीटर फ्रीस्टाइल ग्रुप दो बालिका वर्ग में कर्नाटक की हर्षिका रामचंद्रन ने 4:29.25 सेकंड के समय से नया मीट रिकॉर्ड बनाया.

जीता गोल्ड

इससे पहले अप्रैल में वेदांत ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में पुरुषों की 800 मीटर फ्रीस्टाइल में स्वर्ण पदक जीता था. वेदांत के पदक जीतने की एक क्लिप साझा करते हुए, माधवन ने लिखा था, "और आज भी जीत का सिलसिला जारी है.. @VedaantMadhavan को डेनमार्क ओपन में गोल्ड मिला है. प्रदीप सर @swimmingfedera1 #ANSAdxb और आप सभी का आशीर्वाद बना रहे."

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन हाल ही में 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' में नजर आए थे. माधवन ने इस फिल्म को निर्देशित किया है. यह वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित फिल्म है. यह फिल्म माधवन के निर्देशन की पहली फिल्म है जो 1 जुलाई, 2022 को दुनिया भर में रिलीज हुई.

 

Read more!

RECOMMENDED