Main Atal Hoon: जब धुनकी लागी राम नाम की, भूल गए सब काम...जयश्री राम जयश्री राम, मैं अटल हूं से रिलीज हुई राम धुन, सुनिए

Main Atal Hoon: मैं अटल हूं को लेकर पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वो इस फिल्म को लेकर डरे हुए थे. पंकज ने बताया कि मुझे नहीं लगता था कि मैं ऐसा रोल कर पाऊंगा, दरअसल अटल बिहारी वाजपेई को बड़े परदे पर दिखाना मुश्किल था क्योंकि उनका व्यक्तित्व बहुत बड़ा था.

Main Atal Hoon
नीतू झा
  • नई दिल्ली,
  • 04 जनवरी 2024,
  • अपडेटेड 4:11 PM IST
  • कैलाश खेर की आवाज में सुनिए Ram Dhun
  • 19 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन के तैयार हो गया है. राम लला के प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरों पर हैं. इस बीच पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म 'मैं अटल हूं' में भी राम रंग नजर आ रहा है. फिल्म के रिलीज होने से पहले पद्म श्री कैलाश खेर का लिखा और गाया हुआ राम धुन लॉन्च किया गया है.

तीन दिन में तैयार की राम धुन
फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली ने बताया कि फिल्म बनने के बाद उन्होंने ये गाना बनाया क्योंकि राम लला आने वाले हैं. इसके लिए उनकी टीम कैलाश खेर से मिलने पहुंची और उनसे आग्रह किया कि वो एक मिनट का राम धुन मूवी के लिए गा दें. इस पर कैलाश खेर ने कहा कि वो एक मिनट की राम धुन नहीं गाएंगे बल्कि पूरा गाना बनाएंगे जिसके बाद उन्होंने 3 दिन में राम धुन तैयार की और इसे गाया भी.

 

अटल जी का रोल निभाना था मुश्किल
मैं अटल हूं को लेकर पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वो इस फिल्म को लेकर डरे हुए थे. पंकज ने बताया कि मुझे नहीं लगता था कि मैं ऐसा रोल कर पाऊंगा, दरअसल अटल बिहारी वाजपेई को बड़े परदे पर दिखाना मुश्किल था क्योंकि उनका व्यक्तित्व बहुत बड़ा था. इस फिल्म में अटल जी के व्यक्तित्व को अच्छे से करने और उनके रोल को निभाने के लिए पंकज त्रिपाठी अपने गुरु से मिलने पहुंचे थे, उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए मैं अपने टीचर के पास गया था, जिन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए तैयार किया और इस फिल्म में हमने कोशिश की है कि अटल जी को लोग समझें.

19 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित, "मैं अटल हूं", भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्वारा निर्मित, विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

 

Read more!

RECOMMENDED