Ramayan Ram-Sita : 34 साल बाद फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी राम-सीता की जोड़ी, जानिए क्या है नया प्रोजेक्ट

दर्शकों को उनके फेवरेट स्टार्स राम-सीता की जोड़ी दोबारा सिलवर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. अरुण गोविल और दीपिका चिलखिया एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जोकि रामायण का ही आधुनिक रूपांतर हो सकती है.

Ram-Sita
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 मार्च 2023,
  • अपडेटेड 9:19 AM IST

रामानंद सागर की रामायण ने अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को स्टार बना दिया. भगवान राम और देवी सीता के किरदार ने इन्हें घर घर पहचान दी और इनकी बड़ी फैन फॉलोविंग बनती चली गई. कई मौको पर आपने देखा होगा कि फैन्स इन्हें पब्लिक में पाकर इनके पैर छूते नजर आए क्योंकि उन्हें असलियत में लगने लगा कि वो भगवान हैं. काफी समय से दर्शक इनकी जोड़ी को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे और अब लगता है कि वो समय आ गया है. 

शेयर किया BTS वीडियो
जी हां, खबर है कि जल्द ही हमें दीपिका और अरुण एक साथ फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर जोड़ी अपने मशहूर शो के 34 साल बाद एक साथ नजर आएगी और ये एक फिल्म हो सकती है.फिल्म को रामायण का एक आधुनिक रूपांतर भी बताया जा रहा है. हाल ही में, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वह अपनी वैनिटी वैन में बैठे सामने सोफे पर बैठे अरुण गोविल के साथ बातें अपने सीन्स को डिस्कस करती नजर आ रही है. दीपिका ने रील शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ऑन सेट...बीटीएस."

फैंस ने जाहिर की खुशी
इसके बाद अपने फेवरेट सितारों को दोबारा साथ देखकर फैंस भी अपनी खुशी रोक नहीं पाए और कमेंट्स की झड़ी लग गई. एक यूजर ने लिखा, "मेरे सियाराम एक बार फिर मेरे साथ!"

एक दूसरे यूजर ने लिखा- "क्या बात है राम जी और माता सीता दोनों फिर एक साथ? अब कौन सी लीला है आप दोनो की..." "वेरी नाइस आप दोनों को साथ देखकर अच्छा लगा. बस पता लग पाता कि अरुण सर और दीपिका मैम दोनों किस रूप में और कहां दख पाएंगे..." एक दूसरे यूजर ने लिखा. "हमारे रामजी और सीता जी को फिर से एक साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता !!" एक अन्य यूजर ने खुशी जाहिर की.

बता दें कि भारतीय घरों में साल 1987 और 1988 के बीच रविवार की सुबह रामानंद सागर की रामायण देखते हुए होती थी. पूरा परिवार टेलीविजन के सामने इकट्ठा होकर बैठ जाता था और इसका आनंद लेता था. भगवान राम और सीता के रूप में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया की ऑन-स्क्रीन जोड़ी इतनी लोकप्रिय थी कि दोनों ने लव कुश शो के साथ इसका अनुसरण किया, जो 1989 तक प्रसारित हुआ. कोरोना माहमारी के समय शो का प्रसारण दोबारा से किया गया और दर्शकों को इतने साल बाद भी सीरियल में फिर वहीं रस नजर आया.


 

 

Read more!

RECOMMENDED