Ranbir Alia Wedding: शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जा सकेंगे रणबीर और आलिया, इस फिल्म की शुटिंग है बीच में

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी करने के लिए तैयार हैं. हालांकि इस कपल या इनके माता-पिता ने शादी की तारीख की पुष्टि नहीं की है, पर आलिया के चाचा और सौतेले भाई ने इसके बारे में बताया है.

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt (Photo: Instagram/@aliabhatt)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 10 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 10:37 AM IST
  • 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर- आलिया
  • हनीमून के लिए करना होगा इंतजार

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है. आलिया के चाचा, रॉबिन भट्ट ने इस बात की पुष्टि की है कि रणबीर और आलिया 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी के बाद दोस्तों, परिवार और फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों के लिए रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी. 

कुछ दिनों से खबरें मिल रही हैं कि आलिया और रणबीर अपने हनीमून के लिए दक्षिण अफ्रीका जाएंगे. पर बताया जा रहा है कि रणबीर आलिया शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जा सकेंगे. 

हनीमून के लिए करना होगा इंतजार

रणबीर और आलिया को अपने हनीमून पर जाने के लिए इंतजार करना होगा क्योंकि रणबीर को अपनी आगामी फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू करनी है. एक अंदरूनी सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया कि रणबीर 21 अप्रैल से मनाली में एनिमल की शूटिंग शुरू करेंगे.  इसलिए उनके लिए शादी के तुरंत बाद हनीमून पर जाना संभव नहीं होगा. 

बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया ने अयान मुखर्जी, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर, शाहरुख खान और कई अन्य बड़ी हस्तियों को अपनी रिसेप्शन पार्टी में आमंत्रित किया है.

 

Read more!

RECOMMENDED