बनारस की गलियों में साथ दिखे रणबीर और आलिया, वीडियोज हुए वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज वीडियोज में रणबीर- आलिया किसी गाने का शूट करते दिख रहे हैं. किसी फोटो- वीडियो में वो किसी गली में डांस करते दिख रहे तो किसी में नांव पर नजर आ रहे.

alia bhatt and ranbir kapoor
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 10:08 AM IST
  • 'ब्रह्मास्त्र' 09-09-2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है
  • इसी फिल्म की शुटिंग को लेकर दोनों  इन दिनों दोनों वाराणसी में पहुंचे हुए हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हमेशा चर्चा में रहते हैं . इस बार रणबीर और आलिया बनारस की गलियों में एक दूसरे के साथ नजर आए हैं.  दोनों के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

बनारस में नजर आए रणबीर-आलिया

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में एक साथ नजर आने वाले हैं. 
इसी फिल्म की शुटिंग को लेकर दोनों  इन दिनों दोनों वाराणसी में पहुंचे हुए हैं. इस बीच कपल के शूटिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं ट्विटर पर #Brahmastra ट्रेंड हो रहा है.

 गाने की शूटिंग के दौरान साथ दिखे रणबीर और आलिया 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज वीडियोज में रणबीर- आलिया किसी गाने का शूट करते दिख रहे हैं. किसी फोटो- वीडियो में वो किसी गली में डांस करते दिख रहे तो किसी में नांव पर नजर आ रहे. इन सभी फोटोज में आलिया- रणबीर की जोड़ी खूब जम रही थी, बता दें कि फैंस फिल्म ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 


 
9 सितंबर को रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

फिल्म 09-09-2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और आलिया भट्ट का लुक शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे नन्हीं परी. उस सारी खुशियों, उस गर्व, उस इंस्पिरेशन, और उस जादू के नाम जो तुम मुझे महसूस कराती हो.'

रणबीर आलिया का वर्कफ्रंट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आएंगे, जो 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. वहीं ब्रह्मास्त्र के अलावा, रणबीर कपूर के खाते में 'एनिमल' और 'शमशेरा' है. इसके अलावा बात आलिया भट्ट की करें तो 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा उनके खाते में 'आरआरआर', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'जी ले जरा' शुमार हैं. इन सभी फिल्मों के लिए फैन्स एक्साइटिड हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED