रणबीर कपूर ने किया खुलासा...आलिया भट्ट को इस दिन डेट करना किया था शुरू, देखें वीडियो

दरअसल रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र के प्रमोशनल इवेंट के दौरान की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है. वीडियो मेंआलिया रणबीर से पूछती हैं कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कब शुरू हुई थी. इस बारे में बताते हुए रणबीर यह भी बताते हैं कि उन्होंने आलिया को डेट करना कब शुरू किया था.

Ranbir and Alia
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 1:10 PM IST
  • ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान हुआ प्यार
  • प्रमोशनल इवेंट का है वीडियो

पिछले काफी दिनों से रणबीर-आलिया की शादी को लेकर काफी चर्चा है. इस बीच उनकी शादी की डेट, वेन्यू और बुकिंग को लेकर काफी खबरें आईं. लेकिन क्या आपको पता है कि आलिया और रणबीर ने एक-दूसरे को डेट करना कब शुरू किया था? शायद आपको ना पता हो. हालांकि रणबीर ने एक इवेंट के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने आलिया को डेट करना कब शुरू किया था.

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान हुआ प्यार
दरअसल रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र के प्रमोशनल इवेंट के दौरान की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है. वीडियो मेंआलिया  रणबीर से पूछती हैं कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कब शुरू हुई थी. इस बारे में बताते हुए रणबीर यह भी बताते हैं कि उन्होंने आलिया को डेट करना कब शुरू किया था. बता दें कि जिस दिन ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू हुई थी उसी दिन रणबीर आलिया ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

प्रमोशनल इवेंट का है वीडियो 
ब्रह्मास्त्र के प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने उस समय सभी को सरप्राइज कर दिया जब उन्होंने बताया कि उन्होंने आलिया को ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू होने वाले दिन यानी 1 जनवरी 2017 को डेट करना शुरू किया था. "रणबीर कहते हैं- 2017, 1 जनवरी, इज़राइल, टेल अवीव और मुझे पता है कि इंस्टाग्राम पर तुमने एक तस्वीर भी डाली थी जिसमें तुमने काले रंग का टॉप और जैकेट पहन रखी थी और मुझे तुमने वो 15 मिनट पहले भेजी थी."

पांच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 15 अप्रैल को शादी करने वाले हैं. 13 अप्रैल को मेहंदी फंक्शन होगा और बाद में संगीत सेरेमनी. इनकी गेस्ट लिस्ट में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, शाहरुख खान, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर और करण जौहर जैसे नाम शामिल हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED