Ranu Mandal Back: अंधेरी रात के बाद रानू मंडल के जीवन में फिर सवेरा, इन वजहों से रातों-रात हुई थीं गुमनाम

किस्मत किसी के लिए एक जैसी नहीं रहती. सोशल मीडिया किसी को जमीन से उठाकर स्टार बना सकता है तो किसी को डुबा भी सकता है. रानू मंडल इसका जीता जागता उदाहरण हैं. अपने एक गाने से रातों-रात मशहूर हुईं रानू कुछ समय में गुमनाम भी हो गईं.

Ranu Mandal With Hero Alom
अपूर्वा राय
  • नई दिल्ली,
  • 22 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 12:17 PM IST
  • रानू मंडल की जिंदगी में रौनक लौट आई है
  • दो साल से गुमनाम थीं रानू
  • रानू ने दो गाने किए रिकॉर्ड

सोशल मीडिया से फेमस हुई रानू मंडल आजकल फिर सुर्खियों में हैं. उनके दिन फिर गए हैं. उन्होंने बांग्लादेशी सुपरस्टार हीरो अलोम के साथ दो गाने रिकॉर्ड किए हैं. करीब दो साल से गुमनामी की जिंदगी जी रहीं रानू मंडल के लिए यह गाना काफी अहम माना जा रहा है. इस गाने से रानू की लोकप्रियता दोबारा वापस आ सकती है.

चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात
लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर मशहूर हुईं रानू का गाया 'तेरी मेरी कहानी' गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया था. हर तरफ उन्हीं की चर्चा थी और उनकी लोकप्रियता आसमान छू रही थी. इसी बीच रानू मंडल ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वह अर्श से फर्श तक पहुंच गईं. रातोंरात चमका रानू मंडल की किस्मत का सितारा उतनी ही जल्दी गायब भी हो गया. इसके पीछे क्या वजहें रहीं, चलिए आपको बताते हैं...

कामयाबी मिलते ही बदले तेवर

स्टार बनने के बाद रानू मंडल के तेवर काफी बदल गए थे. उन्हें कई बार फैंस और मीडिया के साथ बदतमीजी करते देखा गया. सवाल पूछ रहे पत्रकारों से रानू ने यह तक कह दिया कि लोग उनसे दूरी बनाकर रखें. वह किसी के सवालों का जवाब नहीं देना चाहतीं.

 

सेल्फी लेने आई महिला को दिया था धक्का

कामयाबी मिलते ही रानू मंडल को हिमेश रिशमिया के साथ गई बार देखा गया. इसी में से एक इवेंट के दौरान रानू ने अपने एक फैन को घक्का मार दिया. दरअसल एक महिला ने जब सेल्फी लेने के लिए रानू मंडल का हाथ छुआ तो वह भड़क गईं. उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वह कह रही थीं 'आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं.' 

 

जिसने दिया मौका उसी के साथ हुई अनबन

रानू मंडल की किस्मत संवारने में हिमेश रिशमिया का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है. उन्होंने रानू के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए और इसके लिए अच्छा खासा अमाउंट भी उन्हें दिया. लेकिन कामयाबी मिलते ही रानू का दिमाग फिर गया. हिमेश के साथ भी रानू की लड़ाई की खबरें सामने आई थीं. इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था.

जब इवेंट में हैवी मेकअप के साथ पहुंचीं रानू

रानू की हैवी मेकअप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वह कानपुर में एक पार्लर के उद्धाटन में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने इतना ज्यादा मेकअप कर रखा था कि उनकी पर मीम्स बनाए गए. लोगों का कहना था कि वे जैसी हैं उसी अंदाज में रहना चाहिए. अब आलम यह है कि रानू कुछ भी गाती हैं सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जाता है.

ये भी पढ़ें

 

Read more!

RECOMMENDED