दुबई में रणवीर सिंह और अनुराग ठाकुर का एनर्जेटिक डांस, दोनों ने दिखाए गजब के मूव्स

दुबई में आयोजित वर्ल्ड एक्सपो 2020 की महफिल में रणवीर सिंह और अनुराग ठाकुर ने चार चांद लगा दिए. दोनों का शानदार डांस का वीडियो सामने आ रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रणवीर और अनुराग के ठुमकों की वीडियो
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 9:02 AM IST
  • दुबई एक्सपो 2020 में इंडिया पवेलियन में नजर आए रणवीर और अनुराग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रणवीर और अनुराग के ठुमकों की वीडियो

रणवीर सिंह फिलहाल एक्सपो 2020 में भाग लेने के लिए दुबई में हैं. एक्टर वर्ल्ड एक्सपो में इंडियन मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का रिप्रजेंट कर रहे हैं. उनके साथ इस दौरान केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी नजर आए. इतना ही नहीं दोनों ने साथ में डांस मूव्स भी दिखाए. दोनों का ही डांस काफी एनर्जेटिक था औऱ अब सोशल मीडिय पर हॉट टॉपिक बना हुआ है. 

दरअसल, एक्सपो 2020 दुबई में मीडिया और मनोरंजन पखवाड़े के तहत सोमवार को रणवीर सिंह और अनुराग ठाकुर ने इंडिया पवेलियन का दौरा किया. यहां से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर और अनुराग भी 2019 की फिल्म बाजीराव मस्तानी के सुपरहिट गाने मल्हारी पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

अनुराग ठाकुर को स्टेप्स सिखाते नजर आए रणवीर 

वीडियो में रणवीर सिंह को केंद्रीय मंत्री को अपने मल्हारी स्टेप्स सिखाते हुए देखा जा सकता है. जहां रणवीर लाल रंग के सूट में डैशिंग लग रहे हैं, वहीं ठाकुर ने अपने लुक को सिंपल लेकिन एलिगेंट रखा है. 

कार्यक्रम के दौरान, अनुराग ठाकुर ने भारतीय फिल्म उद्योग के बारे में भी बात की और यह भी बताया कि कैसे भाषा इसका हिस्सा बनने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति के लिए बाधा नहीं है. "मुझे लगता है कि अगले साल तक भारत को विश्व का सामग्री उपमहाद्वीप बन जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज भाषा कोई बाधा नहीं है.

रणवीर सिंह का अगला प्रोजेक्ट 

रणवीर सिंह अगली फिल्म की बात करें तो वह करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे. इसके बाद खबर है कि वह रोहित शेट्टी की सर्कस में भी लीड रोल में काम करेंगे.  इससे पहले वह फिल्म 83 में कपिल देव का रोल करते देखे गए थे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन किया था. 

ये भी पढ़ें: 

Read more!

RECOMMENDED