1983 के वर्ल्ड कप की रियल ट्रॉफी के साथ नजर आईं रणवीर सिंह की मां, एक्टर बोले- 'हम जीत गए मम्मा'

फिल्म रिलीज के बाद से ही इसके स्टार्स ने रील लाइफ के क्रिकेटर्स के साथ तस्वीरें शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की थी. फिल्म की आपार सफलता को लेकर कपिल देव के किरदार में नजर आए अभिनेता रणवीर सिंह भी काफी खुश हैं. हाल ही में उन्होंने इस मोमेंट को शेयर करते हुए एक तस्वीर शेयर की.

Ranveer Singh Instagram post
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 25 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 1:28 PM IST
  • रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की मां की तस्वीर
  • बॉलीवुड सितारों ने भी जाहिर की खुशी

दो साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 रिलीज हो गई. फिल्म की कहानी 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म किसी न किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में बनी हुई थी. फिल्म रिलीज के बाद से ही इसके स्टार्स ने रील लाइफ के क्रिकेटर्स के साथ तस्वीरें शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की थी. फिल्म की आपार सफलता को लेकर कपिल देव के किरदार में नजर आए अभिनेता रणवीर सिंह भी काफी खुश हैं. हाल ही में उन्होंने इस मोमेंट को शेयर करते हुए एक तस्वीर शेयर की.

रणवीर सिंह का पोस्ट
रणवीर सिंह ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनकी मां हाथ में वर्ल्ड कप में लिए नजर आ रही हैं और वह काफी खुश हैं. रणवीर सिंह ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, 'हम जीत गए मम्मा!' इसी के साथ रणवीर ने नीचे क्रेडिट देते हुए लिखा, 'यह असली कप है.'

सितारों ने जाहिर की खुशी
रणवीर सिंह की फिल्म उनके फैंस को तो खूब पसंद आई ही, लेकिन बॉलीवुड सितारे भी उनकी फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अभिनेत्री सोफी चौधरी ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘ये बहुत खूबसूरत है.’ऋचा चड्डा ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘जीत गए. ऐसी एतिहासिक फिल्म देने के लिए शुक्रिया.’वहीं ट्रेलर रिलीज के समय आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना जैसे सितारों ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए उसकी खूब तारीफ की थी.

फिल्म के अन्य कलाकार
कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रणवीर की रील लाइफ पत्नी का किरदार निभा रही है. वह फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा दीपिका फिल्म की सह-निर्माता भी हैं. फिल्म में अन्य कलाकारों में आपको ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, हार्डी संधू, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे.

फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज की गई है.

 

Read more!

RECOMMENDED