Badshah Rumoured Girlfriend: कौन है ईशा रिखी जिसके दीवाने हुए रैपर बादशाह...एक साल से एक दूसरे को कर रहे हैं डेट

पत्नी जैसमीन से अलग होने के बाद बॉलीवुड रैपर बादशाह इन दिनों पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को काफी क्लोज रखा है लेकिन खबर है कि कपल एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Badshah
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 12 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 2:40 PM IST
  • पार्टी में हुई थी मुलाकात
  • 2012 में जैस्मीन से की थी शादी

रैपर बादशाह करीब दो साल पहले अपनी पत्नी जैस्मिन से अलग हो गए थे. ETimes की खबर के अनुसार पिछले साल लॉकडाउन के समय दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं था और जैस्मिन उनसे अलग पंजाब में रह रही थीं. अब खबर है कि बादशाह पंजाबी अभिनेत्री ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं. खबर है कि दोनों लगभग एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों अभी इसे उजागर नहीं करना चाहते इसलिए इस पर चुप्पी साधे हुए हैं.

पार्टी में हुई थी मुलाकात
बता दें कि दोनों की मुलाकात एक दोस्त की पार्टी के दौरान हुई थी, जिसके बाद से वह रिलेशनशिप में हैं. कहा जा रहा है कि दोनों करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों के घरवालों को उनके रिश्ते के बारे में पता है.

कौन है ईशा रिखी?
ईशा पंजाबी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 2013 में मूवी Jatt Boys Putt Jattan De से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था. सिप्पी गिल के अपोजिट उन्होंने इस मूवी में काम किया. ईशा कई पंजाबी एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. ईशा और बादशाह का म्यूजिक और फिल्म को लेकर टेस्ट एक है जोकि उन्हें करीब लेकर आया. ईशा ने बॉलीवुड में फिल्म नवाबजादे से डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें बॉलीवुड में खास पहचान नहीं मिली. ईशा की 2019 में मिंडो तहसीलदारनी नाम से फिल्म आई थी जोकि कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा वो कई म्यूजिक विडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. ईशा ने 12 वीं क्लास से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. वो इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में भी काम कर चुकी हैं.

बादशाह ने 2012 में जैस्मीन से शादी की थी.  लेकिन शादी के दो साल बाद साल 2019 में बेटी जेसामी ग्रेस मसीह (Jessemy Grace Masih Singh) के जन्म के बाद इनके रिश्ते बिगड़ने लगे और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैस्मिन अपनी बेटी के साथ लंदन, यूनाइटेड किंगडम चली गईं.

 

Read more!

RECOMMENDED