Kanye West Titanium teeth: रैपर कान्ये वेस्ट ने लगवाए टाइटेनियम के दांत, डायमंड भी इसके सामने फेल, कीमत 7 करोड़ से भी ज्यादा

ये पहली बार नहीं है. कान्ये वेस्ट ने 2010 में भी अपने दांतों के बॉटम रो को हटवाकर उसकी जगह पर हीरे और सोने के दांत लगवाए थे. इसे उन्होंने द एलेन डीजेनरेस शो में दिखाया था. वेस्ट कई बार अपनी दांतों की वजह से चर्चा में रहे हैं.

Kanye West
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 जनवरी 2024,
  • अपडेटेड 12:46 PM IST
  • वेस्ट कई बार अपनी दांतों की वजह से चर्चा में रहे हैं.
  • कान्ये वेस्ट ने लगवाए टाइटेनियम के दांत

अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने टाइटेनियम के दांत लगवा लिए हैं. हैरानी की बात ये है कि इसे लगवाने के लिए उन्होंने अपने असली दांतों को निकलवा दिया. उनके ये दांत जेम्स बॉन्ड फिल्म के विलेन जॉज के दांतों से मिलते जुलते हैं. बता दें, डेंटल इंप्लांट में सबसे कारगर मैटल टाइटेनियम माना जाता है. इससे शरीर को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है.

कान्ये वेस्ट ने लगवाए टाइटेनियम के दांत
डेली मेल के मुताबिक, वेस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में स्माइल करते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में उन्होंने खुद की तुलना The Spy Who Loved Me and Moonraker के आइकॉनिक कैरेक्टर से की. बता दें 46 साल के कान्ये वेस्ट फैन के साथ बदसलूकी के इल्जाम में लॉ सूट का सामना कर रहे हैं. उन्हें कंट्रोवर्सी किंग के नाम से भा जाना जाता है.

7 करोड़ रुपये आया खर्च
डेलीमेल की एक्सक्लूसिव तस्वीर में वेस्ट के डेन्चर को दिखाया गया है. इसे हीरे से भी ज्यादा महंगा बताया गया है. खबरें ये भी हैं कि रैपर ने इसे कस्टमाइज करवाया है और इसमें करीब 7 करोड़ रुपये का खर्च आया है. बेवर्ली हिल्स के डेंटिस्ट Dr Thomas Connelly और Naoki Hayashi ने सिर्फ कान्ये वेस्ट के लिए ही ये surgical procedure किया है. ये दोनों शानदार डेंटल टैकनिशियन माने जाते हैं. 

पहले भी करा चुके है सर्जरी
हालांकि ये पहली बार नहीं है. कान्ये वेस्ट ने 2010 में भी अपने दांतों के बॉटम रो को हटवाकर उसकी जगह पर हीरे और सोने के दांत लगवाए थे. इसे उन्होंने द एलेन डीजेनरेस शो में दिखाया था. वेस्ट कई बार अपनी दांतों की वजह से चर्चा में रहे हैं. उनके फैंस को ये यकीन नहीं हो रहा है कि वेस्ट सच में ऐसा कुछ कर सकते हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED