Ramayan: राम के बाद नितेश तिवारी की लक्ष्मण की खोज हुई पूरी...ये एक्टर निभाएगा रणबीर कपूर के छोटे भाई का किरदार

फिल्म दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी की माइथोलॉजिकल फिल्म रामायण और इसकी कास्ट को लेकर इन दिनों खूब चर्चा है.राम-सीता के बाद इस फिल्म को अपना लक्ष्मण भी मिल गया है.

Ramayan Movie Cast
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 मार्च 2024,
  • अपडेटेड 6:15 PM IST

हम काफी दिनों से आपको नितेश तिवारी की पौराणिक ड्रामा फिल्म रामायण और उसके कैरेक्टर्स को लेकर अपडेट दे रहे हैं.फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर ऑडियंस के बीच काफी उत्सुकता है.एक तरफ जहां रणबीर कपूर को फिल्म में भगवान राम की मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है वहीं साई पल्लवी सीता की भूमिका निभा रही हैं. साउथ इंडियन एक्टर यश रावण की भूमिका निभाएंगे. अब फिल्म के एक और कैरेक्टर को लेकर अपडेट आ रहा है. रामायण को अपना लक्ष्मण मिल गया है. मेकर्स ने रवि दुबे को लक्ष्मण के किरदार के लिए चुना है.

कब और कहां होगी शूटिंग
रवि दुबे एक टेलीविजन अभिनेता और निर्माता हैं. उन्हें टेलीविजन शो 'जमाई राजा' से पॉपुलैरिटी मिली. रणबीर,साई और यश के अलावा निर्माताओं ने फिल्म में विभीषण की भूमिका निभाने के लिए हरमन बावेजा को भी शामिल कर लिया है. सनी देओल फिल्म में हनुमान का किरदार निभाएंगे.फिल्म अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी और फिल्म सिटी में अलग-अलग चरणों में इसकी शूटिंग की जाएगी.

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अरुण गोविल से पूछा गया कि रणबीर कपूर द्वारा भगवान राम के किरदार का चित्रण कितना सही होगा? और क्या ये रामायण में गोविल के चित्रण के समान आकर्षण पैदा कर पाएगा? इस प्रश्न के जवाब में अरुण गोविल ने बड़ी ही सावधानी से कहा कि केवल समय ही यह निर्धारित करेगा कि रणबीर अपने चित्रण के बराबर भगवान राम के आकर्षण को अपना सकते हैं या नहीं. उन्होंने किसी के बारे में समय से पहले निर्णय लेने से परहेज किया.उन्होंने  एक अभिनेता के रूप में रणबीर की प्रशंसा की.

रवि पॉपुलर टीवी एक्टर हैं
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल रवि दुबे या मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.रवि टीवी के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज 'लखन लीला भार्गव' में 28 मिनट के लंबे मोनोलॉग के लिए काफी तारीफ मिली थी.रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग का आधा शेड्यूल मुंबई और आधा लंदन में शूट होगा. वहीं रणबीर ने अपने किरदार की तैयारी शुरू कर दी है और किरदार में ढलने की कोशिश कर रहे हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED