RRR Box Office Collection Day 4: राजमौली की 'आरआरआर' ने तोड़ा 'कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड, बाहुबली से रह गई पीछे

एसएस राजमौली की फिल्म RRR ने पर्दे पर धमाकेदार शुरुआत की है. फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरन के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आए. फिल्म को तीन दिनों में ब्लॉकबस्टर फिल्म घोषित कर दिया गया.

RRR box office collection
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 11:26 AM IST
  • बाहुबली से पीछे रह गई आरआरआर
  • ओपनिंग डे वाले दिन की 19 करोड़ की कमाई

एसएस राजमौली की फिल्म RRR ने पर्दे पर धमाकेदार शुरुआत की है. फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरन के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आए. फिल्म को तीन दिनों में ब्लॉकबस्टर फिल्म घोषित कर दिया गया. फिल्म शुक्रवार, 25 मार्च को रिलीज हुई थी और ओपनिंग डे वाले दिन ही इसने 19 करोड़ की कमाई कर ली. वहीं दूसरे दिन फिल्म को 24 करोड़ और तीसरे दिन 31 करोड़ 50 लाख की कमाई हुई. ये सभी आंकड़े फिल्म के हिंदी वर्जन के हैं. 

कितनी हुई कमाई
चौथे दिन फिल्म ने 17 करोड़ की कमाई की. वहीं अगर शुक्रवार के आंकड़ों की मिलान करें तो फिल्म के कलेक्शन में तब से लेकर अब तक 10 से 15 प्रतिशत की कमी आई है. सुबह वाले शो में 30% की कमी जरूर दिखी लेकिन शाम तक इसकी डिमांड फिर से बढ़ गई. शुरुआती रुझानों के मुताबिक फिल्म ने इस दिन सिर्फ 45 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इसमें तेलुगू संस्करण की कमाई करीब 16 करोड़ रुपये और हिंदी संस्करण की कमाई करीब 15.50 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

बाहुबली से पीछे आरआरआर
कोरोना महामारी के बाद फिल्म आरआरआर ऐसी फिल्मों में शामिल है जिसने अपने शुरुआती दिनों में बेहतरीन कमाई की है. फिल्म ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को भी कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है. वहीं अगर राजमौली की पिछले फिल्म बाहुबली से इसकी तुलना करें तो फिल्म आरआरआर अभी इससे काफी पीछे है. बाहुबली 2 ने रिलीज के पहले सोमवार को भी अपनी प्रदर्शन जारी रखा था, रविवार के मुकाबले इसका प्रदर्शन ज्यादा गिरा नहीं था. रिलीज के पहले सोमवार को फिल्म बाहुबली 2 ने कुल 80 करोड़ रुपये कमाए थे. फिल्म ने हिंदी वर्जन में 40.25 करोड़ रुपये और तेलगू में 27.75 करोड़ो रुपये, मलयालम में 4 करोड़ और तमिल में 8 करोड़ की कमाई की थी. 

 

Read more!

RECOMMENDED