Hrithik Roshan - सबा आज़ाद ने महीनों तक सीक्रेट रखा अपना रिश्ता, गोवा में मनाई छुट्टी: Report

जब सबा से ऋतिक और उनकी दोस्ती को लेकर सवाल किया गया तो सबा ने बात करने से मना कर दिया सबा ने कहा कि ''सॉरी, मैं कुछ काम के बीच मे हूं. मैं आपको बाद में कॉल करूंगी. '' हालांकि इस बातचीत के दौरान उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ नाम जुड़ने की बात को नहीं नकारा और न ही ऋतिक के साथ अपना रिलेशनशिप स्टेटस साफ किया.

Saba Azad on relationship status with Hrithik
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 31 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 11:46 AM IST
  • ऋत‍िक रोशन और सबा आजाद की करीबी की खबर सुर्खि‍यों में
  • दोनों अपने अपने र‍िश्तों को लेकर अभी खुलकर नहीं की बात

Saba Azad on relationship status with Hrithik: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋत‍िक रोशन और सबा आजाद की करीबी के चर्चे मायानगरी की हॉट गॉस‍िप बनी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल प‍िछले कई महीनों से अपने रिश्ते को सीक्रेट रख रहा है. 'मिड डे' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक और सबा गोवा में एक साथ हॉलिडे पर भी गए थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि एक महीने पहले दोनों ने कुछ समय गोवा में छुट्टियां मनाईं, इस दौरान दोनों के बीच स्पेशल बॉन्ड बन गया. बताया जा रहा है क‍ि ऋतिक और सबा एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और लगातार संपर्क में रहे.

ऋतिक रोशन शनिवार को मुंबई के जापानी रेस्टोरेंट से एक लड़की के साथ बाहर निकलते नज़र आए थे. इसके बाद से इस मिस्ट्री गर्ल का नाम मीडिया में आने लगा, ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि दिल कबड्डी और मुझसे फ्रेंडशिप करोगे की एक्ट्रेस सबा आजाद हैं. सबा म्यूजिशियन भी हैं. हांलाकि सबा का नाम ऋतिक रोशन के साथ जुड़ तो रहा है लेकिन दोनों की बीच वाकई कुछ है या नहीं या दोनों सिर्फ फ्रेंडली डिनर पर गए थे. इस पर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. 

'ई टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक जब सबा से ऋतिक और उनकी दोस्ती को लेकर सवाल किया गया तो सबा ने बात करने से मना कर दिया. सबा ने कहा कि ''सॉरी, मैं कुछ काम के बीच में हूं. मैं आपको बाद में कॉल करूंगी.'' हालांकि इस बातचीत के दौरान उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ नाम जुड़ने की बात को नहीं नकारा और न ही ऋतिक के साथ अपना रिलेशनशिप स्टेटस साफ किया.

हालांकि कुछ लोग ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि सबा और ऋतिक साथ में कोई म्यूजिक वीडियो या ऐसे ही किसी प्रोजेक्ट के लिए एक साथ नजर आए हों. दोनों के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अभी तक इंडस्ट्री से भी किसी ने कुछ साफ नहीं किया है. 

लेकिन ये जानना भी दिलचस्प होगा कि सबा और ऋतिक के बीच सिर्फ दोस्ती है या प्यार.

 

Read more!

RECOMMENDED