Bunty aur Babli-2 में इसलिए नहीं मिला Abhishek Bachchan को रोल, बताई वजह.....

धूम 3' की स्क्रिप्ट लगातार आमिर खान द्वारा निभाए गए लीड कॉन आर्टिस्ट के फेवर में बदली जा रही थी, जिससे जूनियर बच्चन खुश नहीं थे. हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा निराशा तब हुई जब जब फिल्म के निर्माताओं ने उनकी जानकारी के बिना पूरे क्लाइमेक्स को बदल दिया. सैफ और रानी ने 'हम तुम' में साथ में एक्टिंग की थी, ये जोड़ी बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा रोमांटिक जोड़ी में से एक रही है.

File Photo
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 नवंबर 2021,
  • अपडेटेड 2:03 PM IST
  • 'बंटी और बबली -2' 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है
  • अभिषेक ने ‘न’ कहा तो मिला सैफ को रोल
  • धूम-3 के दौरान हुआ था मतभेद

बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने फिल्म बंटी और बबली 2 जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. ऐसे में उनकी जोड़ी ने दोनों के फैंस को और भी ज्यादा एक्साइटिड कर दिया है. आपको बता दें, ये दोनों फिल्म के लिए लगभग 12 साल बाद फिर से मिले हैं. इस फिल्म में सैफ और रानी 'बंटी और बबली' की भूमिका निभाएंगे. बता दें, 'बंटी और बबली -2' 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है. 

गौरतलब है कि ये बंटी और बबली फिल्म 2005 में रिलीज़ हुई थी जिसमें अभिषेक बच्चन और रानी ने एक्टिंग की थी. इसबार बंटी और बबली-2 में बंटी का किरदार सैफ अली खान निभाने वाले हैं. जबकि रानी बबली की भूमिका में ही रहेंगी. 

धूम-3 के दौरान हुआ था मतभेद 

हालांकि, अभिषेक बच्चन के फैंस ये जानने के लिए उत्सुक थे कि अभिषेक ने इसमें बंटी का किरदार क्यों नहीं निभाया. दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'धूम 3' के दौरान अभिषेक का यश राज फिल्म और रानी के पति आदित्य चोपड़ा के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गयी थी.

अभिषेक ने जताई नाराजगी 

रिपोर्ट में कहा गया है कि 'धूम 3' की स्क्रिप्ट लगातार आमिर खान द्वारा निभाए गए लीड कॉन आर्टिस्ट के फेवर में बदली जा रही थी, जिससे जूनियर बच्चन खुश नहीं थे. हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा निराशा तब हुई जब जब फिल्म के निर्माताओं ने उनकी जानकारी के बिना पूरे क्लाइमेक्स को बदल दिया. 

अभिषेक ने इस पर नाराजगी जताई और कहा कि वह 'धूम' फ्रेंचाइजी में फिर कभी काम नहीं करेंगे. 

अभिषेक ने ‘न’ कहा तो मिला सैफ को रोल 

इतना ही नहीं, जब अभिषेक को बंटी का किरदार निभाने की पेशकश की गई, तो उन्होंने इसे मना कर दिया कर दिया और ये रोल आखिर में सैफ के पास चला गया.

अपने समय की पसंदीदा जोड़ी रही है रानी-सैफ 

गौरतलब है कि सैफ और रानी ने 'हम तुम' में साथ में एक्टिंग की थी, ये जोड़ी बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा रोमांटिक जोड़ी में से एक रही है. सैफ ने आईएएनएस को बताया, "रानी और मैं भाग्यशाली रहे हैं कि हमें कुछ बेहतरीन फिल्में मिलीं. 'हम तुम' ने हमें वह प्यार दिया जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी और फिल्म एक हिट बन गई है. इसलिए, हमें यकीन था कि अगर हमें एक साथ वापस आना हैं तो हमें एक साथ, अच्छी परफॉरमेंस देनी होगी. 

 

Read more!

RECOMMENDED