Salman Khan की एक्स-गर्लफ्रेंड का Lawrence Bishnoi को मैसेज... कहा Zoom Call करके बात करो

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया के जरिए गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई से बात करने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने सीधा बिश्नोई को मैसेज लिखा है जिसमें उन्होंने लॉरेन्स को भाई कहकर संबोधित किया.

Somy Ali's message to Lawrence Bishnoi
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 18 अक्टूबर 2024,
  • अपडेटेड 12:42 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली की एक सोशल मीडिया पोस्ट सुर्खियों में है. दरअसल, सोमी अली ने यह पोस्ट गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई के लिए लिखी है. सोमी ने गैंगस्टर बिश्नोई को एक ज़ूम कॉल पर बात करने के लिए इनवाइट किया है. आपको बता दें कि सोमी अली और सलमान खान ने एक-दूसरे को 1990 के दशक में डेट किया था. हालांकि, अब सोमी अली की पोस्ट के बाद एक बार फिर दोनों की चर्चा होने लगी है. 

17 अक्टूबर 2024 को सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर एक लॉरेन्स बिश्नोई को सीधा मैसेज लिखा. उन्होंने लॉरेन्स की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में उन्होंने बिश्नोई को 'लॉरेन्स भाई' कहकर संबोधित किया. साथ ही, उन्होंने बिश्नोई से बात करने की अपनी मंशा जाहिर की और लिखा की वह राजस्थान के मंदिर जाना चाहती हैं. 

सोमी अली का बिश्नोई को संदेश 
सोमी अली ने पोस्ट में लिखा, "यह लॉरेन्स भाई को सीधा मैसेज है. नमस्ते, लॉरेन्स भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी ज़ूम कॉल कर रहे हैं, तो मुझ आपसे कुछ बातें करनी हैं. कृपा करके मुझे बताएं कि ये कैसा हो सकता है? हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है. हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए, पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें तय हो जाएं पूजा के बाद. फिर यकीन मानिये के ये आपके फ़ायदे की बातें हैं. अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा एहसान होगा आप का. शुक्रिया." अली ने इंस्टाग्राम पर यह मैसेज लिखा. 
 
सोमी अली की यह पोस्ट बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद आई है, जो सलमान खान के करीबी थे. लॉरेन्स बिश्नोई के गैंग ने इस मर्डर की जिम्मेदारी लेते हुए सलमान के करीबियों को चेतावनी दी है. इसके बाद, सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई. 
पुलिस के मुताबिक, लॉरेन्स बिश्नोई और सलमान खान के बीच दुश्मनी पहली बार 2018 में लोगों के सामने आई जब गैंगस्टर ने जोधपुर में एक अदालत में पेशी के दौरान कहा, “हम सलमान खान को मार डालेंगे. जब हम कार्रवाई करेंगे तो सभी को पता चल जाएगा. मैंने अभी तक कुछ नहीं किया है, वे बिना किसी कारण के मुझ पर आरोप लगा रहे हैं.”

काले हिरण के शिकार का है मामला 
पिछले कई सालों से बिश्नोई गैंग से लगातार सलमान खान को धमकियां मिल रही हैं. इस साल अप्रैल में कथित तौर पर बिश्नोई गिरोह से जुड़े हुए दो निशानेबाजों ने बांद्रा में सलमान के घर के बाहर गोलियां चलाईं. इन लोगों को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. आपको बता दें कि यह दुश्मनी सलमान खान से जुड़े कुख्यात काले हिरण के शिकार मामले से उपजी है. साल 1998 में राजस्थान में 'हम साथ-साथ हैं' फिल्म की शूटिंग के दौरान यह हुआ था, जिससे बिश्नोई समुदाय नाराज हो गया था. बिश्नोई समाज इस जानवर के प्रति आस्था रखता है और बताया जाता है कि इसी से नाराज होकर लॉरेन्स बिश्नोई सलमान खान की जान के पीछे पड़ा है. 

सोमी अली और सलमान खान की लव-स्टोरी 
एक जमाने में एक्टिंग में किस्मत आजमाने वाली सोमी अली आज सोशल एक्टिविस्ट हैं. वह ह्यूमन राइट्स के लिए काम करती हैं. सोमी और सलमान के रिश्ते की बात करें तो इसे खत्म हुए दो दशक से ज्यादा हो चुके हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की 1989 में 'मैंने प्यार किया' फिल्म रिलीज हुई थी और इसके बाद रातोंरात उनकी फैन-फॉलोइंग बढ़ गई. उनके कई फैन्स में सोमी अली भी थीं, जो बाद में उनकी प्रेमिका बन गईं. उनका रिश्ता, कथित तौर पर 1991 से 1999 तक चला था.

सोमी अली सिर्फ 16 साल की थीं जब उन्हें सलमान पसंद आने लगे और उन्होंने उनसे शादी करने का सपना देखा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोमी सलमान के लिए भी  यूएस से भारत आई थीं. यहां उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की कोशिश की.  वह अपने पर्स में सलमान की तस्वीर रखती थीं. 

Somy Ali and Salman Khan love story (Photo: Facebook)

जब सोमी भारत पहुंची, तब तक सलमान की 'बागी' रिलीज हो चुकी थी और वह  एक मेगास्टार थे. यहां सोमी को बॉलीवुड में एंट्री मिली और यहां तक ​​कि सलमान के साथ एक प्रोजेक्ट पर भी काम किया, लेकिन यह सफल नहीं हो सका. बताया जाता है कि नेपाल की एक ट्रिप के दौरान, सोमी ने सलमान से अपने दिल की बात कही. उन्होंने सलमान को बताया, "मैं तुमसे शादी करने के लिए यहां तक आई हूं!"

हालांकि, सलमान ने उनसे कहा कि उनकी एक गर्लफ्रेंड है. लेकिन इसके कुछ ही समय बाद ही सलमान और सोमी रिलेशनशिप में आ गए. लेकिन कुछ साल बाद सोमी ने ही अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. उन्होंने मीडिया से कहा कि किसी भी रिश्ते में अगर आप खुश नहीं हैं, तो अलग होना बेहतर है. ब्रेकअप के बाद सोमी ने वापस अमेरिका जाने का फैसला किया. 

 

Read more!

RECOMMENDED