शाहरुख के बर्थडे पर सलमान बोले- "आज भाई का बर्थडे है", आलिया भट्ट ने लुटाया ढ़ेर सारा प्यार

सलमान ने शाहरुख खान के बर्थडे पर लिखा, आज भाई का बर्थडे है, सलमान का ये अंदाज शाहरुख के फैन को खूब पंसद आ रहा है, वहीं आलिया भट्ट ने भी शाहरुख के बर्थडे के मौके पर ढ़ेरों प्यार लुटाया.

SRK के बर्थडे पर सलमान ने किया विश, पोस्ट वायरल
नाज़िया नाज़
  • नई दिल्ली,
  • 03 नवंबर 2021,
  • अपडेटेड 9:17 AM IST
  • शाहरुख के बर्थडे पर सलमान ने किया विश
  • फैन को खूब पंसद आ रहा विश करने का तरीका

शाहरुख खान 2 नंवबर को 56 साल के हो गए, शाहरुख के 56वें बर्थडे पर देश भर से खूब बर्थडे मैसेज आए, लोगों नें शाहरुख  को अलग-अलग अंदाज़ में विश किया, लेकिन सलमान खान ने जिस अंदाज़ में शाहरुख को बर्थडे विश किया, वो खूब वायरल हो रहा है. शाहरुख के फैंस को भी सलमान का ये अंदाज खूब पंसद आ रहा है.

सलमान ने कुछ यूं विश किया शाहरुख का बर्थडे

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शाहरुख को बर्थडे विश करते हुए लिखा, ‘आज अपने भाई का बर्थडे है. हैप्पी बर्थडे मेरे भाई शाहरुख खान.’ सलमान के इस पोस्ट पर शाहरुख के फैंस लगातार दिल वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं और कमेंट कर फैंस भी शाहरुख को विश कर रहे हैं. पिछले कुछ वक्त में शाहरुख और सलमान के बीच की दूरियां घटती नज़र आ रही हैं,आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सलमान को शाहरुख के बंगले के बाहर देखा गया था, हांलाकि पहले के कई सालों में दोनों के बीच खराब रिश्ते की बात सामने आती रही है.

आलिया भट्ट ने भी बरसाया खूब प्यार

शाहरुख खान का बर्थडे विश करने वालों में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. आलिया ने इन्स्टाग्राम पर शाहरुख की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, मेरे सबसे पसंदीदा व्यक्ति. सिर्फ सिनेमा के किंग नहीं, अच्छाई और यहां तक कि हर चीज के किंग हैं. आपको हैप्पी-हैप्पी बर्थडे एसआर. आप प्यार के पर्याय हैं और हमेशा रहेंगे. प्यार इस दुनिया की सबसे बड़ी चीज़ है. मैं आशा और उम्मीद करती हूं कि आपका ज़िंदगी का हर दिन हमेशा खुशियों से भरा हो क्योंकि आप हमें भी हमेशा बदले में यही देते हैं.

शाहरुख खान के बर्थडे पर तमाम बॉलीवुड सितारों ने बर्थडे विश किया, जिसमें अनुष्का शर्मा, सोनू सुद भी शामिल हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED