पनवेल की सड़कों पर Salman Khan की ऑटो वाली सैर, गाड़ी रोककर फैंस बनाने लगे वीडियो

सलमान के जन्मदिन से एक दिन पहले उन्हें सांप ने काट लिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि, कुछ घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. उस रात बाद में, अपने फार्महाउस के बाहर वे मीडिया से मिले और उन्हें और अपने फैंस को बताया कि वे एकदम ठीक हैं.

Salman Khan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 9:15 AM IST
  • सलमान खान को भीड़भाड़ वाले इलाके में एक ऑटो की ड्राइवर सीट पर देखा गया
  • जन्मदिन से पहले काटा सांप ने

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को अपने अलग अंदाज के लिए जाना जाता है. ऐसे ही मंगलवार की रात सलमान खान को भीड़भाड़ वाले इलाके में एक ऑटो की ड्राइवर सीट पर देखा गया. ये उनके पनवेल फार्महाउस के करीब था. इंस्टाग्राम पर एक फैन अकाउंट द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, एक्टर ने ब्लैक शॉर्ट्स और एक नीली टी-शर्ट पहनी हुई है. सलमान ने ऑटो स्टार्ट किया और अपने साथ बैठे कुछ लोगों को बैठाकर उन्हें ऑटो की सैर करवाई.  

हाल ही में सलमान ने अपना 56 वां जन्मदिन मनाया है. उन्होंने अपना बर्थडे परिवार और दोस्तों के साथ मनाया. जन्मदिन मनाने के कुछ ही दिनों बाद सलमान को पनवेल वाले फार्महाउस में देखा गया. इससे पहले सलमान को उनकी भतीजी आयत के साथ बर्थडे का केक काटते देखा गया.

जन्मदिन से पहले काटा सांप ने 

गौरतलब है कि सलमान के जन्मदिन से एक दिन पहले उन्हें सांप ने काट लिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि, कुछ घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. उस रात बाद में, अपने फार्महाउस के बाहर वे मीडिया से मिले और उन्हें और अपने फैंस को बताया कि वे एकदम ठीक हैं. 

उन्होंने मीडिया को बताया, “एक सांप मेरे फार्महाउस में घुस गया था, मैं उसे लाठी की मदद से बाहर ले गया. धीरे-धीरे वो मेरे हाथ तक पहुंच गया. फिर मैंने इसे रिलीज करने के लिए पकड़ लिया, जो तब हुआ जब इसने मुझे तीन बार काटा. वो जहरीला सांप था. मैं 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहा...मैं अब ठीक हूं.”

सलमान ने आगे बताया, “मेरी बहन पूरी घटना से काफी डरी हुई थी, लेकिन मैंने सांप से दोस्ती कर ली और जंगल में छोड़ने से पहले उसकी एक तस्वीर खींची. उसने मुझे इसलिए काटा होगा क्योंकि वह डरा हुआ था.”

बता दें, सलमान आखिरी बार अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे. फिल्म में, अभिनेता ने अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ अभिनय किया था. अभिनेता के पास अभी पाइपलाइन में टाइगर 3 है.

ये भी पढ़ें

 

Read more!

RECOMMENDED