Shabana Azmi की भतीजी को आधी रात में बीच रास्ते में छोड़ गया कैब ड्राइवर...एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा- एक्शन लो

शबाना आजमी ने हाल ही में ट्विटर पर एक कैब ड्राइवर की शिकायत की थी, जिसने बीच रास्ते में उनकी भतीजी को छोड़ दिया था. शबाना की भतीजी मेघना विश्वकर्मा को एक कैब ड्राइवर ने आधी रात को बीच रास्ते में छोड़ दिया. मेघना ने शिकायत करते हुए एक लंबा नोट लिखा कि उनके लिए वो कितना खतरनाक अनुभव था. शबाना आजमी की 21 साल की भतीजी मेघना ने मुंबई में एक कैब राइड बुक की थी. लेक‍िन कैब वाले ने मेघना को बीच रास्ते उतार दिया.

Shabana Azmi
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 27 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 10:08 PM IST
  • शबाना ने कहा एक्शन लो
  • मिनट बाद उसे ट्रैफिक लगा तो मुझे उतार दिया - मेघना

शबाना आजमी ने हाल ही में ट्विटर पर एक कैब ड्राइवर की शिकायत की थी, जिसने बीच रास्ते में उनकी भतीजी को छोड़ दिया था. शबाना की भतीजी मेघना विश्वकर्मा को एक कैब ड्राइवर ने आधी रात को बीच रास्ते में छोड़ दिया. मेघना ने शिकायत करते हुए एक लंबा नोट लिखा कि उनके लिए वो कितना खतरनाक अनुभव था. शबाना आजमी की 21 साल की भतीजी मेघना ने मुंबई में एक कैब राइड बुक की थी. लेक‍िन कैब वाले ने मेघना को बीच रास्ते उतार दिया. इसके बाद मेघना को दो घंटे पैदल चलकर अपने घर जाना पड़ा. कैब ड्राइवर की इस हरकत की शिकायत मेघना ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर की. 

मेघना की पोस्ट
मेघना ने लिखा, "मेरी राइड लोअर पटेल से अंधेरी वेस्ट तक थी. कैब ड्राइवर ने मेरी राइड ली और मुझे लेने आया. 5 मिनट बाद उसे अहसास हुआ कि बहुत ट्रैफिक है और उसे घर पहुंचने में देर हो जाएगी इसलिए उसने मुझे दादर पुल के बीच में उतार दिया. रात बहुत हो गई थी और दूसरी टैक्सी मिलना भी मुश्किल. मुझे पुल से नीचे उतरना पड़ा और दादर बाजार तक चलना पड़ा. मुझे अपनी मंजिल तक पहुँचने में 2 घंटे लगे. ड्राइवर का नाम मुस्तकिन खान है. कृपया मदद करें.

शबाना ने कहा एक्शन लो
मेघना के पोस्ट को शेयर करते हुए शबाना ने लिखा- 'मेरी 21 साल की भतीजी का ओला कैब्स के साथ बेहद डरावना एक्सपीरियंस रहा. यह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है.' शबाना आजमी के इस पोस्ट के बाद ओला कंपनी ने रिप्लाई करते हुए लिखा था कि ‘हम इसे उजागर करने के लिए आपकी सराहना करते हैं। ओला में, हम हमेशा यह सुनिश्चित करने के उपाय कर रहे हैं कि हमारे ग्राहकों को परेशानी मुक्त अनुभव हो.’ हालांकि शबाना इस बात से संतुष्ट नहीं हुईं और उन्होंने कैब ड्राइवर के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही. उन्होंने लिखा- मुझे खेद है कि यह संतोषजनक नहीं है. आपको ड्राइवर मुस्तकिन खान के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, जिसने एक 21 साल की लड़की को देर रात अपने घर से आधे रास्ते पहले ही उतार दिया क्योंकि उसे देर हो रही थी !!!’

 

Read more!

RECOMMENDED