पहली फिल्म की राइटिंग खत्म कर डॉयरेक्शन के लिए तैयार आर्यन खान...मां ने कहा इंतजार नहीं कर सकती

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं. जबकि हैंडसम हंक ने अभिनय के क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने का फैसला किया था, हमेशा यह चर्चा थी कि आर्यन को लेखन और निर्देशन में रुचि है. उनकी हाल की पोस्ट इसकी सटीक उदाहरण है.

Aryan Khan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 दिसंबर 2022,
  • अपडेटेड 10:25 AM IST

पिछले कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें हैं कि आर्यन खान एक फिल्म का डॉयरेक्शन करने के लिए तैयार हैं. लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी. लेकिन अब इस खबर पर मोहर लग चुकी है. आर्यन ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उन्होंने अपनी पहली स्क्रिप्ट लिखना खत्म कर दिया है और वह फिल्म का निर्देशन भी करेंगे.

आर्यन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "राइटिंग खत्म कर ली है... एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता. 🎥"

लोगों ने दी बधाई
फिल्म का निर्माण उनके माता-पिता शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment)के तहत किया जा रहा है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए, पिता शाहरुख खान ने लिखा, “वाह…सोचने…विश्वास करने का सपना पूरा हो चुका है. पहली फिल्म के लिए आपको शुभकामनाएं. यह हमेशा खास होता है...' आर्यन की मां गौरी खान ने कमेंट किया, "देखने का इंतजार नहीं कर सकती."

वहीं आर्यन खान की पोस्ट के बाद पैंस उन्हें जमकर बधाई देने लगे. एक फैन ने कमेंट किया "OMG,इंतजार नहीं कर सकता !! आपको चमकते देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. ”एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "इस मजबूत लड़के को देखकर बहुत खुशी हुई..और भी बहुत सारी सफलताएं और आपको शक्ति..बहुत सारा प्यार."

 

Read more!

RECOMMENDED