4 करोड़ की घड़ी पहनकर घूमते हैं शाहरुख, कीमत सुन यूजर्स बोले- इतने में तो हम पूरा आईलैंड खरीद लें

आपने शाहरुख के कपड़ों और घर की कीमत के बारे में तो बहुत बार सुना होगा लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं शाहरुख खान की लग्जरी घड़ी के बारे में, जिसकी कीमत करोड़ों में है.

Shah Rukh Khan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 10:55 PM IST
  • शाहरुख खान पहनते हैं करोड़ों की घड़ी
  • 200 करोड़ के बंगले में रहते हैं शाहरुख

शाहरुख खान का स्टाइल हमेशा से ही जबरदस्त रहा है. उनके पास किसी चीज की कमी नहीं हैं और बेहद बेशकिमती चीजों के वह मालिक हैं. हाल ही में फिल्म पठान के प्रमोशन के दौरान उन्हें ब्लू कलर की वॉच पहने हुए देखा गया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि सिंपल सी दिखने वाली वो घड़ी कई लोगों की जीवन भर की कमाई से ज्यादा महंगी है.

5 करोड़ है घड़ी की कीमत

शाहरुख की इस ब्लू वॉच ने कई लोगों का ध्यान खींचा. शाहरुख की ये घड़ी ऑडेमर्स पिगुएट की थी. यह उनकी रॉयल ओक परपेचुअल कैलेंडर घड़ी है, जिसकी कीमत ₹4.98 करोड़ है. वेबसाइट Chrono24 के मुताबिक, इसकी कीमत 4.7 करोड़ रुपये है. शाहरुख खान की इस घड़ी की कीमत ने कई लोगों की नींद गायब कर दी है. कुछ यूजर्स का तो यहां तक कहना है कि अगर उनके पास इतने पैसे आ गए तो वो पूरा आईलैंड खरीद लेंगे. एक अन्य यूजर ने कहा- हमारे तो सपने में भी इतनी महंगी घड़ी नहीं आती है.

200 करोड़ के बंगले में रहते हैं शाहरुख

शाहरुख खान लग्जरी चीजों के लिए जाने जाते हैं, वे मुंबई के जिस सी फेसिंग बंगलो मन्नत में रहते हैं उसकी कीमत 200 करोड़ रुपये बताई जाती है. उनका दिल्ली, दुबई में कई आलीशान घर हैं. शाहरुख के पास एक बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज, एक बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, एक ऑडी सहित कई लग्जरी कारे हैं.

पठान का रहा जलवा

हाल ही में शाहरुख खान ने चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल को अपने फैंस से मिलने के लिए बुक किया था. शाहरुख खान एटली की जवान और राजकुमार हिरानी की डंकी फिल्म में नजर आएंगे. 25 जनवरी को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान रिलीज हुई. फिल्म को देश और विदेश भर में खूब पसंद किया गया.

 

Read more!

RECOMMENDED