लंबे समय बाद पार्टी में एन्जॉय करती नजर आई शहनाज गिल, किया ‘झिंगाट’ पर डांस

Shehnaaz Gill Dance Video: पंजाबी गायिका और अभिनेत्री शहनाज गिल हाल ही में अपने एक दोस्त की सगाई में नजर आई. इस समारोह से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. वीडियो में शहनाज अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. शहनाज को लंबे समय के बाद एन्जॉय करता देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.

Shehnaaz Gill
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 27 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:38 PM IST
  • दोस्त की इंगेजमेंट पार्टी में नजर आई शहनाज गिल
  • झिंगाट गाने पर किया डांस

Shehnaaz Gill Dance Video: पंजाबी गायिका और अभिनेत्री शहनाज गिल हाल ही में अपने एक दोस्त की सगाई में नजर आई. इस समारोह से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. वीडियो में शनज अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. 

शहनाज (Shehnaaz Gill) को लंबे समय के बाद एन्जॉय करता देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. आपको बता दें कि शहनाज गिल और 'सिडनाज' की जोड़ी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनका नाम अक्सर ट्रेंड में रहता है. 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शायद यह पहला मौका है जब शहनाज इस तरह नजर आई हैं. उनके इस अंदाज को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं. 

झिंगाट गाने पर किया डांस: 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो क्लिप में शहनाज अपने दोस्तों के साथ ‘झिंगाट’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो आर्टिस्ट मैनेजर, प्रोड्यूसर कौशल की इंगेजमेंट पार्टी का है. जिसमें उन्होंने शिमरी ब्लैक कॉकटेल गाउन पहनी हुई है और बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं.

उनकी एक फैन ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि वह शहनाज को खुश देखकर बहुत खुश हैं. ‘ये देखकर मेरा पांच किलो वजन बढ़ गया खुशी के मारे.’

और सितारे भी आये नजर:

पार्टी में उनके साथ कश्मीरा शाह, जॉर्जिया एंड्रियानी समेत उनके कुछ दोस्त भी नजर आए. कॉमेडियन परितोष तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की हैं. वहीं ट्विटर और शहनाज के फैन पेज पर उनकी तस्वीरें और डांस वीडियो वायरल हैं. 

सितंबर में सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल अक्टूबर में काम पर लौट आईं. हालांकि उनके फैंस अक्सर उनकी आंखों में छिपे दर्द को लेकर कमेंट करते रहते हैं. शहनाज भी सिर्फ प्रोफेशनल कोलैबोरेशन के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. लंबे समय के बाद वह ऐसे सोशल सर्किल में एन्जॉय करती नजर आई हैं. 

 

Read more!

RECOMMENDED