Bigg Boss 15: सलमान खान की जगह शो को होस्ट करती नजर आएंगी शहनाज गिल

काफी समय से कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस टीआरपी की लड़ाई लड़ रहा है. पिछले कुछ सप्ताह से शो को टॉप 10 में भी जगह नहीं मिली है. हालांकि अब खबर है कि शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए शहनाज गिल की एंट्री हो सकती है.

Sehnaaz Gill to replace Salman Khan in Bigg Boss15
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 1:13 PM IST
  • इससे पहले भी मिला था ऑफर
  • शो के मेकर्स ने शहनाज को किया एप्रोच

काफी समय से कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस टीआरपी की लड़ाई लड़ रहा है. पिछले कुछ सप्ताह से शो को टॉप 10 में भी जगह नहीं मिली है. हालांकि अब खबर है कि शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए एक एक्ट्रेस की एंट्री हो सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो शो की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल बहुत जल्द शो में सलमान की जगह ले सकती हैं.

शो के मेकर्स ने शहनाज को किया एप्रोच
अब इससे पहले की आप किसी निष्कर्ष पर पहुंचे या फिर ये अंदाजा लगाएं कि सलमान कि बिग बॉस के मेकर्स के साथ कोई दुश्मनी हो गई है तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है. दरअसल दबंग की शूटिंग की वजह से सलमान आने वाले वीकेंड पर 'वीकेंड का वार' एपिसोड में नजर नहीं आएंगे. इस वजह से शो के क्रिएटर्स ने आने वाले एपिसोड के लिए शहनाज गिल को एप्रोच किया है.

इससे पहले भी मिला था ऑफर
ऐसे में अब सलमान के फैन्स थोड़ी तसल्ली महसूस कर सकते हैं क्योंकि सल्लू भाई शो छोड़कर कहीं नहीं जा रहे बल्कि यह कुछ समय के लिए किया गया बदलाव है. हालांकि, शहनाज गिल के प्रशंसक निश्चित रूप से खुश हो सकते हैं और यदि रिपोर्ट सच हो जाती है तो यह उनके लिए वापसी का भी बढ़िया अवसर है. दिलचस्प बात यह है कि कुछ समय पहले यह बताया गया था कि बिग बॉस 15 के निर्माताओं ने उन्हें वाइल्ड-कार्ड में शामिल होने के लिए संपर्क किया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था. हालांकि हम उम्मीद करते हैं कि शहनाज ये ऑफर एक्सेप्ट कर लें और हम जल्द ही उन्हें टीवी पर वापसी करते देखें.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल काफी टूट सी गई थीं, जिसके बाद से उनके फैंस और घरवाले लगातार उनके नॉर्मल होने का इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले उन्हें फोटोशूट और प्रमोशन करते देखा गया था, जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि शहनाज बहुत जल्द टीवी पर वापसी कर सकती हैं. 

 

Read more!

RECOMMENDED