SHEHZADA BOX OFFICE COLLECTION: बॉक्स ऑफिस के भी 'शहजादा' निकले कार्तिक आर्यन, पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

शहजादा' अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 5 से 7 करोड़ रुपये के बीच बताया जा रहा है.

SHEHZADA BOX OFFICE COLLECTION
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 9:51 PM IST
  • 'शहजादा' अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी रीमेक है
  • शुक्रवार (17 फरवरी) को इसके 5 से 7 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है.

कार्तिक आर्यन, कृति सैनन स्टारर फिल्म शहजादा आज रिलीज हो गई. भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सफलता के बाद कार्तिक की यह दूसरी फिल्म है. फिल्म को फैंस की शानदार प्रतिक्रिया भी मिल रही है. शहजादा की भूमिका में कार्तिक आर्यन नजर आए है. उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है.

पहले दिन 5-7 करोड़ रुपये का कलेक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के पहले दिन शहजादा के 22,000 टिकट बिके. रिलीज के पहले दिन यानी गुरुवार को दोपहर 1 बजे तक केवल 12,000 टिकट बिके. जोकि अपने आप में बेहद कम है. शहजादा का अग्रिम कलेक्शन देखें तो ऐसा लगता है कि फिल्म अपने शुरुआती दिन में 5-7 करोड़ रुपये के बीच का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग मात्र 70 लाख के करीब हुई है, जबकि कार्तिक की ही हिट मूवी 'भूल भुलैया 2' की बात करें तो ये करीब 7 करोड़ रुपये थी.

छुट्टी का मिल सकता है फायदा

शनिवार और रविवार को छुट्टी होने की वजह से फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है. फिल्म का कुल बजट 85 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में ओपनिंग डे का कलेक्शन ठीक कहा जा सकता है. देखना दिलचस्प होगा कि वीकेंड पर यह फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी.

‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी रीमेक है

बता दें, शहजादा' अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी रीमेक है. इसमें कार्तिक के अलावा कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रॉनित रॉय, राजपाल यादव सहित कई जाने-माने सितारों ने भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है.

 

Read more!

RECOMMENDED