Shilpa Shetty की बेटी ने तोतली आवाज में बोला 'हैप्पी भाई दूज', लोगों ने कहा - क्यूट लिटिल स्टार !

बॉलीवुड एक्टर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर भाई दूज के मौके पर एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है. वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और हर कोई इस पर प्यार लुटा रहा है. वीडियो में शिल्पा के बेटे वियान और समीशा भाई दूज मनाते नजर आ रहे हैं.

Shilpa Shetty's kids Viaan and Samisha
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 नवंबर 2021,
  • अपडेटेड 8:15 PM IST
  • लोगों ने की समीशा की क्यूटनेस की तारीफ
  • एक कलर की ड्रेस में Twinning करते नजर आए वियान-समीशा

बॉलीवुड एक्टर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर भाई दूज के मौके पर एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है. वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और हर कोई इस पर प्यार लुटा रहा है. वीडियो में शिल्पा के बेटे वियान और समीशा भाई दूज मनाते नजर आ रहे हैं. दोनों बच्चे रेड प्रिंट के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. वीडियो में समीशा जिस अंदाज में हैप्पी भाई दूज बोलती हैं वो किसी का भी दिल जीत ले.

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, "siblingsके बीच का बॉन्ड कभी एक्सप्लेन नहीं किया जा सकता, लेकिन इसने मुझे हमेशा सरप्राइज किया है. 'टचवुड'. आप सभी को समीशा और उसके पाजी वियान की तरफ से हैप्पी भाई-दूज."

वीडियो में समीशा कभी वियान की गोद में बैठती हैं तो कभी यहां-वहां उछलकूद करती नजर आ रही हैं. इसी बीच शिल्पा शेट्टी उनसे हैप्पी भाई दूज कहती हैं. इस पर समीशा भी तुतलाते हुए हैप्पी भाई दूज कहती हैं और सभी हंसने लग जाते हैं. समीशा के इस क्यूट अंदाज पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

शिल्पा अक्सर अपने बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं. इससे पहले शिल्पा ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वियान और समीशा योगा करते नजर आ रहे हैं. अपनी पोस्ट में शिल्पा ने संतुलित आहार लेने और कम उम्र से फिट रहने की आदत डालने के लाभों के बारे में भी बात की.

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी की थी. 2012 में शिल्पा ने अपने पहले बच्चे वियान को जन्म दिया. समीशा का जन्म फरवरी 2020 में सरोगेसी के जरिए हुआ था.

 

Read more!

RECOMMENDED