Sidharth-Kiara Advani Break-Up: सिद्धार्थ-कियारा का हुआ ब्रेकअप, लंबे समय से एक-दूसरे को कर रहे थे डेट

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच ब्रेकअप की खबरें वायरल हो रही हैं. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

Sidharth Malhotra & Kiara Advani
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 23 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 6:31 PM IST
  • अगस्त 2021 में रिलीज हुई फ़िल्म शेरशाह में दोनों आए थे नजर
  • लंबे समय से एक दूसरे को कर रहे थे डेट

बॉलीवुड के गलियारे से क्यूट कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. दोनों लंबे वक्त से एक दूजे को डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर पब्लिकली कुछ नहीं कहा लेकिन कई बार उन दोनों को साथ में देखा गया. खबरें यहां तक थी कि दोनों शादी कर सकते हैं. आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ फ़िल्म शेरशाह में नजर आए थे. जहां उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.

लंबे समय से कर रहे एक दूसरे को डेट

सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. उन्हें कई बार एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो उनके सूत्र ने बताया कि दोनों अब एक दूसरे से नहीं मिल रहे हैं और अलग हो गए हैं. दोनों की आपस में पहले अच्छी बनती थी, और खबरें यहां तक थी कि दोनों शादी कर लेंगे लेकिन अब जो खबर आ रही है उससे लग रहा कि वो अलग हो गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि दोनों के बीच अब प्यार नहीं है. हालांकि ब्रेकअप के पीछे का क्या कारण है इसका पता नहीं चल पाया है.


भूल भुलैया पार्ट 2 में कियारा आएंगी नजर

कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आने वाली हैं. यह फ़िल्म 20 मई 2022 को रिलीज होगी. आपको बता दें कि इस फ़िल्म में कियारा के अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फ़िल्म का टीजर रिलीज किया गया था. इसके फ़िल्म के अलावा कियारा के पास अभी गोविंदा नाम मेरा और जुग जुग जियो है. वहीं सिद्धार्थ के पास मिशन मंजू, थैंक गॉड और योद्धा है.

 

Read more!

RECOMMENDED