सोनम कपूर ने दी गुड न्यूज ! बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)के साथ इन तस्वीरों में पति आनंद आहुजा (Anand Ahuja)भी नजर आ रहे हैं. सोनम ने ब्लेक कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें उनका बेबी बंप (Baby Bump)भी साफ नजर आ रहा है.

सोनम कपूर ने शेयर की प्रेगनेंसी की फोटोज
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 12:14 PM IST
  • सोनम कपूर ने शेयर की बेबी बंप की फोटोज
  • ब्लेक कलर की शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर खुद यह जानकारी दी. इन तस्वीरों में पति आनंद आहुजा (Anand Ahuja)भी नजर आ रहे हैं. सोनम ने ब्लेक कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है. 

फोटोज शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा, 'चार हाथ... आपको सबसे अच्छा उठाने के लिए हम कर सकते हैं. दो दिल... वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में चलेंगे और एक परिवार... जो आपको खूब सारा प्यार देगा. हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते." सोनम ने अपनी पोस्ट के साथ हैशटैग #everydayphenomenal #comingthisfall2022 यूज किया. 

 

बॉलीवुड सितारों ने की बधाई

बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उनकी पोस्ट पर कॉमेंट कर दोनों को ही शुभकामनाएं दी. करीना कपूर ने लिखा " Wohoooooooo soooo happy for you both. Can’t wait for the babies to play" वहीं, दिया मिर्जा ने लिखा " बहुत ही शानदार न्यूज", साथ ही अनन्या पांडे ने भी दोनों को शुभकामनाएं दी. 

2018 में हुई थी सोनम-आनंद की शादी
 
सोनम कपूर और आंनद आहूजा ने मई 2018 में शादी रचाई थी. सोनम अभिनेता अनिल कपूर और सुनीता कपूर की सबसे बड़ी बेटी हैं. अपनी शादी के बाद से, सोनम को कई बार प्रेगनेंसी की अफवाहों का खंडन करना पड़ा था. पिछले साल जुलाई में अफवाहें सामने आने के बाद सोनम ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक हॉट ड्रिंक पीती नजर आ रही थीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे पीरियड्स के पहले दिन के लिए गर्म पानी की बोतल और अदरक की चाय"

ये भी पढ़ें: 


 

 

Read more!

RECOMMENDED