सोनू निगम और पवन सिंह का छठ गीत हुआ वायरल, 1 दिन में ही मिले 40 लाख से ज्यादा व्यूज़

इस गाने में हर्षिका पूनाचा सिंगर सोनू निगम  की पत्नी और पवन सिंह की भाभी बनी हैं. पवन सिंह और सोनू निगम इस गाने में हर्षिका को छठ पूजा के बारे में बताते दिख रहे हैं. यह गाना 1 नवंबर को रिलीज हुआ था.

pawan singh and sonu nigam
अंजनी
  • नई दिल्ली,
  • 02 नवंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:25 PM IST
  • महज 4 घंटे में मिले 10 लाख व्यूज़
  • हर्षिका पूनाचा ने निभाया है सोनू निगम की बीवी का किरदार
  • पूर्वांचल के लोगों में छठ और छठ के गीतों का अलग क्रेज

छठ की तैयारियां शुरू हो चुकी है और बाजार में भी छठ की रौनक देखते बन रही है. इस त्योहार का हमारे देश में एक अलग ही महत्व है. जब इसके गीतों के मधुर स्वर हमारे कानों में पड़ते हैं, सभी को इस त्योहार के आने का एहसास हो जाता है. हाल ही में रिलीज़ किए गए एक ऐसे ही छठ गीत को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. इस गाने में सोनू निगम, पवन सिंह के साथ खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को अब तक 40 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

महज 4 घंटे में मिले 10 लाख व्यूज़ 

'चली भौजी हाली हाली' नाम का यह गाना 1 नवंबर को रिलीज हुआ था. गाने को महज 4 घंटे में 10 लाख व्यूज मिल गए और अब तक यह 40 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है. इस गाने को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है. इस गाने में पवन सिंह और सोनू निगम की जुगलबंदी फैंस को खूब पसंद आ रही है. यह छठ गीत इस पवित्र त्योहार के महत्व पर प्रकाश डालता है. 

हर्षिका पूनाचा ने निभाया है सोनू निगम की बीवी का किरदार 

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह के गाने रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाते हैं. इस गाने को भी दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. गाने में अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा के साथ सोनू निगम और पवन सिंह भी हैं. गाने में हर्षिका पूनाचा सिंगर सोनू निगम  की पत्नी और पवन सिंह की भाभी बनी हैं. पवन सिंह और सोनू निगम इस गाने में हर्षिका को छठ पूजा के बारे में बताते दिख रहे हैं. इस गीत का निर्देशन रवि पंडित ने किया है और बोल अरुण बिहारी द्वारा लिखे गए हैं.

पूर्वांचल के लोगों में छठ और छठ के गीतों का अलग क्रेज

पूर्वांचल के लोगों में छठ और छठ के गीतों का अलग क्रेज है. इससे पहले भी छठ के कई गीतों ने यूट्यूब पर धमाल मचाया है. इन गीतों के लिए शारदा सिन्हा की आवाज को काफी पसंद किया जाता है. कुछ साल पहले शारदा सिन्हा के ‘पहिले पहिले हम कइनी, छठी मैय्या व्रत तोहार’ गाने को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था. 'चली भौजी हाली हाली' के अलावा शिल्पी राज के ‘खोली नजरिया’ को भी लोगों का प्यार मिल रहा है.

 

Read more!

RECOMMENDED