नेक काम: सोनू सूद ने अस्पताल को प्रमोट करने के बदले लिए 50 लिवर ट्रांसप्लांट, एंडोर्समेंट से कमाए पैसे भी चैरिटी में दिए

कोरोना महामाही के मसीहा सोनू सोनू ने खुलासा किया है कि उन्होंने विज्ञापनों से जो भी पैसा कमाया, वह सब चैरिटी कर दिया. उन्होंने एक हॉस्पिटल को प्रमोट करने का जिम्मा उठाया है, इसके बदले वह 50 लिवर ट्रांसप्लांट बतौर फीस लेंगे.

Sonu Sood/Instagram
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 मई 2022,
  • अपडेटेड 1:20 PM IST

कोरोना महामारी में मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद आज भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं. लोग अपनी हर परेशानी सोनू को ट्विटर पर शेयर करते हैं और सोनू भी उनकी मदद करने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं. अब एक बार फिर सोनू सूद ने ऐसा काम किया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने एक अस्पताल को प्रमोट करने के बदले फीस के रूप में 50 लिवर ट्रांसप्लांट के लिए 12 करोड़ रुपये का फंड लिया है. सोनू इन पैसों का इस्तेमाल जरूरतमंद लोगों की मदद करने में करेंगे.

फीस में लिए 50 लिवर ट्रांसप्लांट
सोनू सूद ने कहा, 'एक अस्पताल मेरे साथ जुड़कर कुछ काम करना चाहता था. मैंने उनसे कहा कि मैं आपके अस्पताल को प्रमोट करूंगा, लेकिन मुझे फीस में आपको 50 लिवर ट्रांसप्लांट देने होंगे. अभी दो ऐसे लोगों के ट्रांसप्लांट चल रहे हैं, जो कभी भी इसका खर्च खुद नहीं उठा सकते थे. लोग आपके पास आते हैं और पूछते हैं कि हम कैसे आपकी मदद करें और फिर हम रास्ता खोज लेते हैं.'

एंडोर्समेंट से कमाए पैसे दान किए
सोनू सूद ने ये भी बताया कि पिछले दिनों उन्होंने जितने भी विज्ञापन किए उनसे मिले पैसों को उन्होंने चैरिटी में दे दिया. उन्होंने बताया, "कभी-कभी हम लोग सीधे स्कूल या अस्पताल को दान कर देते हैं, तो कभी पैसा हमारी चैरिटी ('सूद चैरिटी फाउंडेशन' ) के जरिए जाता है.

'रोडीज' होस्ट कर रहे हैं सोनू सूद
सोनू सूद जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 3 जून को रिलीज होगी. इसके अलावा वह 'फतेह' और एक अनटाइटल तमिल फिल्म में भी नजर आएंगे. सोनू सूद 'रोडीज' भी होस्ट कर रहे हैं. सोनू सूद ने बीते दो-तीन सालों में आम जनता के लिए जो किया, उसकी वजह से लोगों में उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है.

 

Read more!

RECOMMENDED