Spider Man Trailer: Spider-Man का ट्रेलर रिलीज, पहली बार इंडियन सुपरहीरो को देखने के लिए एक्साइटेड हैं फैंस

'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स' फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Spider-Man Across The Spider-Verse
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 अप्रैल 2023,
  • अपडेटेड 5:56 PM IST
  • भारत में 10 भाषाओं में रिलीज होगी 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स
  • स्पाइडर-वॉर आ रहा है, क्या आप एक्साइटेड हैं?

स्‍पाइडरमैन को कौन नहीं जानता. करोड़ों के बजट में बनीं इनकी फिल्में अरबों का बिजनेस करती हैं. स्‍पाइडरमैन उनके द्वारा रचा गया दुनिया का सबसे पॉपुलर सुपरहीरो है. सिर्फ अमेरिका में ही नहीं पूरी दुनिया में लोग लाल-नीली ड्रेस वाले स्‍पाइडरमैन के फैन हैं. विलेन्स से लड़ना, मानवता को बुराई से बचाना और मल्टीवर्स की रक्षा करना कोई आसान काम नहीं है. इन्ही जिम्मेदारियों के साथ स्पाइडट मैन फिर लौट आया है.

इस बार दिखेगा इंडियन स्पाइडर मैन

लंबे इंतजार के बाद, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है. माइल्स मोरालेस के पास इस बार और भी बड़ा मिशन है. स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स का ट्रेलर रोमांच से भरा हुआ है. इस बार स्पाइडर-मैन के पास मल्टीवर्स में मौजूद हर स्पाइडर-मैन, स्पाइडर-वुमन और स्पाइडर-पर्सन को बचाने की जिम्मेदारी है. यह फिल्म भारत में 10 भाषाओं में रिलीज होगी. इस बार आप पवित्र प्रभाकर नाम के इंडियन स्पाइडर-मैन से भी मिल पाएंगे.

अलग-अलग भाषाओं में होगी रिलीज

सोनी पिक्चर्स रिलीज़िंग इंटरनेशनल (SPRI), भारत के GM शोनी पंजिकरण ने फिल्म की रिलीज पर बात करते हुए कहा, "स्पाइडर-मैन भारत में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला सुपर-हीरो है. स्पाइडर-मैन 'नो वे होम' को फैंस ने खूब पसंद किया था. विभिन्न भाषाओं में कंटेंट की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से हम चाहते हैं कि भारत में हर घर के लोग अपने पसंदीदा सुपरहीरो का अनुभव अपनी भाषा में करें.

स्पाइडर-वॉर आ रहा है, क्या आप एक्साइटेड हैं?

भारतीय स्पाइडर-मैन पवित्र प्रभाकर को देखकर फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है. फिल्म की खास बात ये है कि पहली बार भारतीय स्पाइडर-मैन पवित्र प्रभाकर को सीधे Mumbattan की सड़कों पर दिखाया गया है. बता दें कि 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स' फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

2 जून को रिलीज हो रही फिल्म

फिल्म का निर्देशन जोकिम डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के. थॉम्पसन ने किया है. स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स का 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बंगाली में रिलीज होगी.

 

Read more!

RECOMMENDED