गोविंदा की बीवी के किस्से! स्कूल के दिनों में शराब पीने की लगी ऐसी लत, बन गई ईसाई, जानिए क्या है पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने अपनी लाइफ के बारे में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने एक पॉडकास्ट शो में बताया कि स्कूल के दिनों में वो ईसाई बन गई थीं. जबकि इसके बारे में उनके घरवालों को पता नहीं था. हालांकि सुनीता आहूजा का कहना है कि वो आज भी ईसाई धर्म का पालन करती हैं और हर शनिवार को चर्च जाती हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वो दरगाहों, गुरुद्वारों और मंदिरों में भी जाती हैं.

Sunita Ahuja with Govinda (Photo/Instagram)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 सितंबर 2024,
  • अपडेटेड 1:45 PM IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने स्कूल के दिनों में ईसाई धर्म अपना लिया था. उन्होंने बताया कि उनकी पढ़ाई-लिखाई ईसाई स्कूल से हुई है. उस दौरान उन्होंने माता-पिता को बताए बिना चुपके से ईसाई धर्म अपना लिया था. उन्होंने ये फैसला इसलिए किया था, ताकि उनको थोड़ी वाइन मिल सके. सुनीता आहूजा ने पॉडकास्ट शो 'टाइमआउट विद अंकित' में स्कूल के दिनों का खुलासा किया.

Sunita Ahuja (Instagram/officialsunitaahuja)

सुनीता ने ईसाई धर्म अपना लिया था-
सुनीता आहूजा एक पंजाबी परिवार से आती हैं और उन्होंने साल 1987 में एक्टर गोविंदा से शादी की. सुनीता ने पॉडकास्ट में अपने स्कूल के दिनों की बातें शेयर की. उन्होंने बताया कि मेराा जन्म बांद्रा में हुआ था. मेरा बैप्टइज भी हुआ है. उन्होंने बताया कि क्रिश्चियन स्कूल में थी और मेरे सारे दोस्त क्रिश्चियन थे. बचपन में मैंने सुना था कि यीशु मसीह का खून वाइन है और मैं सोचती थी कि वाइन मतलब शराब. मैंने वाइन के चक्कर में अपना बैप्टाइज करवा लिया. मैं क्रिश्चियानिटी फॉलो करने लगी और हर शनिवार को चर्च जाने लगी.

Sunita Ahuja (Instagram/officialsunitaahuja)

जब सुनीता से पूछा गया कि क्या उनकी फैमिली ने गुस्सा नहीं किया? तो उन्होंने बताया कि पैरेंट्स को इसके बारे में पता ही नहीं चला.

सुनीता अभी भी जाती हैं चर्च-
सुनीता आहूजा ने बताया कि वह अभी भी ईसाई धर्म का पालन करती हैं और हर शनिवार चर्च जाती हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वो दरगाहों, गुरुद्वारों और मंदिरों में भी जाती हैं.

Sunita Ahuja (Instagram/officialsunitaahuja)

गोविंदा को मिनी स्कर्ट पसंद नहीं था-
सुनीता आहूजा ने बताया कि गोविंदा और उनके बीच विचारों में मतभेद रहा था. उन्होंने बताया कि जब वो पॉश इलाक बांद्रा में थीं तो गोविंदा विरार में रहते थे. उनको मिनी स्कर्ट पहनना पसंद नहीं था और वो कहते थे कि उनकी मां को भी ये पसंद नहीं आएगा. इसलिए सुनीता आहूजा ने साड़ियां पहनना शुरू कर दिया.

Sunita Ahuja (Instagram/officialsunitaahuja)

सुनीता आहूजा और गोविंदा की शादी 1987 में हुई थी. काफी दिनों तक दोनों की शादी के बारे में किसी को पता नहीं था. इस कपल के दो बच्चे हैं. बेटे का नाम यशवर्धन है, जबकि बेटी का नाम टीना है. बेटी टीना ने साल 2015 में फिल्म 'सेकेंड हैंड हसबैंड' से डेब्यू किया था. जबकि बेटे यशवर्धन ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED