KBC में अमिताभ बच्चन से शादी के लिए लड़की ढूंढ़ने में मदद मांगने लगे पोपटलाल, देखें वीडियो

'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर इस बार सोनी टीवी के सबसे लंबे समय से चलने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट नजर आने वाली है. शो पर आपको जेठालाल (दिलीप जोशी), बापूजी (अमित भट्ट), पोपटलाल (श्याम पाठक) और शो के क्रियेटर असित कुमार मोदी नजर आएंगे. शो की बाकी कास्ट ऑडियंस के तौर पर नजर आएगी.

Kaun Banega Crorepati
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 4:16 PM IST
  • लड़की ढूंढ़ने के लिए अमिताभ से मांगी मदद
  • 10 दिसंबर को आएगा शो

'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर अक्सर गेस्ट आते रहते हैं. इस बार शो के मेहमान बनी है सोनी टीवी के सबसे लंबे समय से चलने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट. शो पर आपको जेठालाल (दिलीप जोशी), बापूजी (अमित भट्ट), पोपटलाल (श्याम पाठक) और शो के क्रियेटर असित कुमार मोदी नजर आएंगे. शो की बाकी कास्ट ऑडियंस के तौर पर नजर आएगी.
हाल में शो का शानदार शुक्रवार प्रोमो रिलीज किया गया, जिसमें तारक मेहता के शो की बाकी कास्ट नजर आई. शो पर आते ही सभी मिलकर अमिताभ बच्चन को घेरकर खड़े हो जाते हैं. टीम को देख अमिताभ बच्चन भी हैरान रह जाते हैं और उनसे कहते हैं, “सीट केवल दो है, लेकिन आप लोग 21 लोग हैं.”

लड़की ढूंढ़ने के लिए अमिताभ से मांगी मदद
अमिताभ बच्चन की इस बात पर जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी बड़ी मस्ती वाले अंदाज में जवाब देते हैं. जेठालाल कहते हैं, “दो तो ऊपर बैठ जाएंगे, बाकियों के लिए नीचे पंगत लगा दीजिए.”इस पर अमिताभ कहते हैं, "हे भगवान!" वहीं दोबारा हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के साथ पत्रकार पोपटलाल और असित श्याम बैठते हैं. पोपटलाल अमिताभ से अपने लिए लड़की ढूढ़ने में मदद करने के लिए कहते हैं. पोपटलाल अपनी क्वालिटी बताते हुए कहते हैं कि वो बहुत ही अच्छा आटा गूंथ लेते हैं और झाडूं-पोछा भी लगा लेते हैं.

10 दिसंबर को आएगा शो
यह एपिसोड 10 दिसंबर को सोनी टीवा पर प्रसारित किया जाएगा. शो में तारक मेहता की पूरी टीम फुल मस्ती और मजाक के मूड में गरबा करती नजर आएगी. खबर है कि दिलीप जोशी बहुत जल्द अपनी बेटी नियति की शादी करने वाले हैं. दिलीप जोशी के होने वाले दमाद एनआरआई हैं.

हाल ही में शो ने पूरे किए 1000 एपिसोड
अभी कुछ ही समय पहले केबीसी ने 1000 एपिसोड पूरे किए हैं. इस एपिसोड में उनकी मेहमान थीं बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली नंदा. शो पर केबीसी की जर्नी का पूरा वीडियो दिखाया जाता है, जिसे देखकर अमिताभ इमोशनल हो जाते हैं. अमिताभ ने बताया कि उन्होंने साल 2000 में कौन बनेगा करोड़पति होस्ट करना शुरू कर दिया था क्योंकि उन्हें उस समय फिल्में नहीं मिल रही थी. 

 

Read more!

RECOMMENDED