Upcoming Web Series Sequels in 2024: साल 2024 में रिलीज हो सकते हैं इन पॉपुलर हिंदी वेब सीरिज के सीक्वल

Upcoming Web Series Sequels in 2024: दर्शकों को कई हिंदी वेब सीरिज जैसे पंचायत, दिल्ली क्राइम आदि के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद है कि इन पॉपुलर वेब सीरिज का अगला सीजन साल 2024 में रिलीज किया जाएगा.

Upcoming Web Series Sequels in 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 13 दिसंबर 2023,
  • अपडेटेड 1:14 PM IST

इस साल OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई वेब सीरिज की काफी धूम रही. फर्ज़ी से लेकर द रेलवे मैन तक, कई वेब सीरिज ने अच्छा प्रदर्शन किया. साल 2024 में भी कई बेहतरीन वेब सीरिज के सीक्वल का लोगों को इंतजार रहेगा. आज हम आपको बता रहे हैं कुछ Upcoming Web Series Sequels के बारे में. 

1. द फैमिली मैन सीजन 3

The Family Man


इस वेब सीरिज को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. दो सफल सीज़न के बाद, एक बार फिर यह सीरिज दर्शकों का मनोरंजन करेगी. सीज़न 3 का प्लॉट, संभवतः COVID-19 महामारी और भारत के उत्तर-पूर्वी राज्यों पर चीन के हमले के इर्द-गिर्द घूमता है. मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी और प्रियामणि अभिनीत इस सीरिज की 2024 के अंत में रिलीज़ होने की उम्मीद है. हालांकि, रिलीज़ डेट अभी निश्चित नहीं है. 

2. मिर्ज़ापुर सीजन 3

Mirzapur


अमेज़ॅन प्राइम पर मिर्ज़ापुर सीज़न-3 साल 2024 की सबसे प्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है. अपनी लोकप्रिय भूमिकाओं के साथ, कालीन भैया, गुड्डु पंडित, मुन्ना त्रिपाठी, गोलू गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु और श्वेता त्रिपाठी वापसी करेंगे. उम्मीद है कि मिर्ज़ापुर सीज़न 3 में किसी को नहीं बदला जाएगा; कलाकारों में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और प्रियांशी पेनयुली सहित अन्य शामिल हैं. उम्मीद है कि निर्माता जल्द ही रिलीज डेट की घोषणा करेंगे. 

3. पाताल लोक 2

Paatal Lok


जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, इश्वाक सिंह और निहारिका लायरा दत्त अभिनीत यह शो अंडरवर्ल्ड, स्वर्ग और नरक पर आधारित है. यह शो एक असंतुष्ट इंस्पेक्टर की जर्नी दिखाता है, जिसे एक हाई-प्रोफाइल अपराध की जांच करने का काम सौंपा गया है. कहा जा रहा है कि यह क्राइम थ्रिलर, पाताल लोक, 2024 के मध्य तक अमेज़ॅन प्राइम पर दूसरे सीज़न के साथ वापस आएगा.

4. पंचायत सीजन 3

Panchayat


2024 का एक और आगामी हिंदी वेब शो पंचायत सीज़न 3 है. सीज़न 1 और सीज़न 2 से हमारा दिल जीतने के बाद, पंचायत प्राइम वीडियो पर एक और सीज़न के साथ वापस आएगी. विभिन्न स्रोतों के अनुसार, पंचायत सीज़न 3 साल 2024 में रिलीज़ किया जाएगा. लोगों को बेसब्री से इसका इंतजार है. 

5. दिल्ली क्राइम सीजन 3

Delhi Crime


सीजन 1 और 2 की कामयाबी के बाद दिल्ली क्राइम का सीजन 3 अगले साल वापसी कर सकता है. सिर्फ दर्शक ही नहीं, शो के एक्टर्स जैसे शेफाली शाह भी इस सीजन को लेकर उत्साहित हैं. 

 

Read more!

RECOMMENDED