The Great Indian Kapil Show: मात्र 2 महीने से भी कम समय के अंदर Off-Air होने वाला है कपिल शर्मा शो...अर्चना पूरन सिंह ने किया कंफर्म

नेटफ्लिक्स पर आ रहा कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. अर्चना पूरन सिंह ने रैप अप की एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे. अब उन्होंने इस बात को कंफर्म भी कर दिया है.

Kapil Sharma Show (Netflix PR)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 02 मई 2024,
  • अपडेटेड 7:10 PM IST

कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए बुरी खबर है. अपने प्रीमियर के दो महीने से भी कम समय के बाद, द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) ऑफ-एयर होने वाला है. गुरुवार को अर्चना पूरन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर TGIKS के सेट से एक केक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, "सीज़न रैप," जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था.

बाद में उन्होंने पिंकविला से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो ऑफ-एयर हो रहा है. अर्चना ने कहा, “हां, हमने टीजीआईकेएस के सीज़न एक की शूटिंग पूरी कर ली है. हमने कल सीज़न का आखिरी एपिसोड शूट किया." उन्होंने कहा, "सेट पर बहुत मज़ा आया. शो में अब तक का सफर काफी शानदार रहा है. यह एक आनंदमय यात्रा थी और हमने सेट पर अच्छा समय बिताया.

रणबीर कपूर के साथ शुरू हुआ ये सीजन
द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च, 2024 को हुआ था. इसके पहले एपिसोड में रणबीर कपूर,नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी गेस्ट के तौर पर आए थे. दूसरे एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर का एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा ने  स्वागत किया.दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को प्रमोट करने के लिए शो के तीसरे एपिसोड में शामिल हुए थे. उनके साथ उनकी फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली भी शामिल हुए.

कपिल के शो के चौथे एपिसोड में भाई विक्की और सनी कौशल ने अपने बचपन की यादें ताजा कीं और सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया. इस सप्ताह की शुरुआत में प्रसारित पांचवें एपिसोड में आमिर खान अतिथि के रूप में नजर आए.

इससे पहले,कपिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने शो के बारे में बात की थी. कपिल ने कहा था,'सुनील,कृष्णा,कीकू, राजीव और मैं बहुत लंबे समय से दोस्त हैं और आप हमें स्क्रीन पर जैसे देखते हैं, असल जिंदगी में हम वैसे ही हैं. और हां, हम अर्चना जी से प्यार करते हैं.द ग्रेट इंडियन कपिल शो'कई मायनों में हम सभी का विस्तार है और नेटफ्लिक्स के लिए धन्यवाद, आप हमें कभी भी, कहीं भी देख सकते हैं. बस याद रखें, हर शनिवार को एक नया एपिसोड आता है.

किसको कितने मिलते हैं पैसे
वहीं ज़ी हिंदुस्तान की एक रिपोर् को कोट  करते हुए डीएनए इंडिया ने हाल ही में दावा किया था कि कपिल शर्मा ने कथित तौर पर अपने शो के 5 एपिसोड के लिए 26 करोड़ रुपये की भारी रकम चार्ज की है. यह प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपये से थोड़ा अधिक है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि सुनील ग्रोवर, जो अपने झगड़े के लगभग सात साल बाद कपिल के साथ फिर से शामिल हुए उन्होंने प्रति एपिसोड 25 लाख रुपये लिए हैं.

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि आमतौर पर दर्शकों के बीच बैठने वाली अर्चना पूरन सिंह को प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. वहीं कृष्णा अभिषेक को भी 10 लाख रुपये,कीकू शारदा के 7 लाख रुपये  और राजीव ठाकुर को 6 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है.

 

Read more!

RECOMMENDED