Stree 2 Sarkata Character: 250 करोड़ क्लब में पहुंची स्त्री 2! मिलिए 7.7 फीट लंबे पहलवान से, जिसने निभाया सरकटा का किरदार

पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म, Stree 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. रिलीज के छठे दिन फिल्म 250 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई है. यह फिल्म साल 2018 में आई फिल्म 'Stree' का सीक्वल है. इस बार फिल्म में चंदेरी गांव के लोग 'सरकटा' का सामना कर रहे हैं.

This wrestler terrifying Sarkata in Stree 2 (Photo: Instagram/@sunnyjatt_019)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 21 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 9:55 AM IST
  • प्रोफेशनल रेसलर है यह एक्टर 
  • सुनील कुमार द ग्रेट खली से भी पांच इंच लंबे हैं

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म, 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. हाल ही में, सोमवार को यह फिल्म देशभर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही है. फिल्म की कहानी में चंदेरी शहर पर 'सरकटा' (बिना सिर वाले) नामक बुरी आत्मा का साया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सरकटा का किरदार निभाने वाले अभिनेता की लंबाई 7.7 फीट है? जी हां, आज हम बता रहे हैं कि आखिर कौन है वह एक्टर जिसने सरकटा के किरदार को इतना दमदार बनाया है. 

प्रोफेशनल रेसलर है यह एक्टर 
स्त्री 2 में सरकटा का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम सुनील कुमार है. जम्मू के रहने वाले सुनील पेशेवर पहलवान हैं और जम्मू-कश्मीर पुलिस बल में कांस्टेबल के रूप में काम करते हैं. 7.7 फीट लंबे सुनील को 'जम्मू का ग्रेट खली' कहा जाता है. सुनील कुमार क रिंग नाम 'द ग्रेट अंगार' भी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील एक जिम्मेदार कांस्टेबल हैं जो जम्मू और कश्मीर में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. उन्हें वॉलीबॉल और हैंडबॉल खेलना पसंद है और उन्होंने अपने खेलों के कई वीडियो शेयर किए हैं. सुनील कुमार साल 2019 में आयोजित किए गए WWE ट्रायआउट का भी हिस्सा थे. 

सुनील ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्त्री 2 के सह-कलाकारों राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके अलावा उन्होंने तमन्ना भाटिया के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिन्होंने फिल्म में 'आज की रात' गाना किया है. आपको बता दें, सुनील कुमार द ग्रेट खली से भी पांच इंच लंबे हैं. 

लंबाई और शारीरिक बनावट के आधार पर हुई कास्टिंग
स्त्री 2 के निर्देशक अमर कौशिक ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म में सुनील कुमार की कास्टिंग उनकी लंबाई और शरीर के आधार पर की गई थी. फिल्म में सुनील कुमार के शरीर का इस्तेमाल सरकटा के रूप में किया गया था, हालांकि, उसकी आत्मा का चेहरा सीजीआई के जरिए बनाया गया था. फिल्म के लिए सुनील कुमार को बहुत प्यार मिल रहा है और हमें उम्मीद है कि बॉलीवुड में उनका काम और ज्यादा देखने को मिलेगा. 

 

Read more!

RECOMMENDED