Mirzapur Season-3 में नहीं रहेगा यह अहम किरदार, एक्टर ने खुद की पुष्टि... कहा, 'मुझे बहुत घुटन होती थी'

नवंबर 2018 में रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर को लोगों ने भरपूर प्यार दिया. यह सीरीज इतनी लोकप्रिय हुई कि इसके दोनों सीजन को कई पुरस्कार मिले और कई अवॉर्ड्स के लिए इसे नॉमिनेट भी किया गया. अब इस सीरीज का तीसरा सीजन भी आ रहा है लेकिन कहानी के एक अहम किरदार ने दर्शकों को निराश करते हुए सीरीज में न रहने की पुष्टि कर दी है.

Mirzapur's season 3 is expected to release in April 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 अप्रैल 2024,
  • अपडेटेड 8:36 PM IST
  • अप्रैल 2024 में रिलीज हो सकती है मिर्जापुर सीजन-3
  • अमेजन प्राइम ने हाल ही में की थी रिलीज की घोषणा

नवंबर 2018 में रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर को लोगों ने भरपूर प्यार दिया. यह सीरीज इतनी लोकप्रिय हुई कि इसके दोनों सीजन को कई पुरस्कार मिले और कई अवॉर्ड्स के लिए इसे नॉमिनेट भी किया गया. अब इस सीरीज का तीसरा सीजन भी आ रहा है लेकिन कहानी के एक अहम किरदार ने दर्शकों को निराश करते हुए सीरीज में न रहने की पुष्टि कर दी है. उनका कहना है कि वह किरदार निभाते हुए उन्हें "बहुत तकलीफ होती थी." 

"मैं अब वह किरदार नहीं निभाऊंगा... बहुत तकलीफ होती थी"
मिर्जापुर में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले दिव्येंदू ने खुद कहा है कि वह सीरीज के तीसरे सीजन में नहीं होंगे. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए गए एक इंटरव्यू में दिव्येंदू ने कहा, "मैं यह साफ कर दूं कि मैं मिर्जापुर सीजन 3 का हिस्सा नहीं हूं. जब मैं कैरेक्टर में था तो उससे मेरे ऊपर बहुत प्रभाव पड़ रहा था. हमें किसी कैरेक्टर में बहुत गहराई तक उतरने वाली आदत को आम नहीं करना चाहिए. क्योंकि यह आसान नहीं है."

उन्होंने कहा, "कभी-कभी, मेरे लिए बहुत परेशानी हो जाती थी. मुझे घुटन होती थी. बहुत अजीब है कि आपको पता भी नहीं लगता कि आप उस स्थिति में हैं. जब आप उससे बाहर आ जाते हैं, तभी आपको एहसास होता है कि हालत क्या थी." 

मडगांव एक्सप्रेस में आखिरी बार आए थे नजर
दिव्येंदू आखिरी बार कुनाल खेमू की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में नजर आए थे. बात करें मिर्जापुर की तो उस सीरीज में उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिला था, हालांकि दूसरे सीजन में उनकी मौत ने दर्शकों को दंग कर दिया था. मुन्ना त्रिपाठी के किरदार को पसंद करने वाले लोगों को उम्मीद थी कि उनका पसंदीदा किरदार सीरीज के तीसरे सीजन में वापसी करेगा लेकिन अब दिव्येंदू ने खुद इन अटकलों को शांत कर दिया है. 

मिर्जापुर का सीजन-3 अप्रैल 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है. इससे पहले मार्च में, अमेजन प्राइम ने मिर्जापुर के नए सीजन की घोषणा की थी. इस मौके पर पूरी कास्ट मौजूद थी. मिर्जापुर में प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले अन्य कलाकार हैं अली फजल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी शर्मा.

 

 

Read more!

RECOMMENDED