Fast & Furious Binge Watch: ये वेबसाइट दे रही है मूवी देखने पर पैसे, फास्ट एंड फ्यूरियस की सभी फिल्मों को देखने के मिलेंगे 82,000 रुपये  

Fast And Furious Films: एक वेबसाइट आपको मूवी देखने पर पैसे दे रही है. फास्ट एंड फ्यूरियस की सभी फिल्मों को देखने पर आपको 82,000 रुपये मिलने वाले हैं. इसके लिए आप 19 तक अप्लाई कर सकते हैं.  

Fast And Furious Film
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 मई 2023,
  • अपडेटेड 7:51 PM IST
  • वेबसाइट दे रही है फिल्म देखने के पैसे 
  • कार क्रैश को करना होगा नोट 

अगर आप भी फास्ट एंड फ्यूरियस के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. अब आपके लिए एक मौका है कि आप अब तक रिलीज हुई सभी फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्मों का न केवल देख सकते हैं, बल्कि इससे कमाई भी कर सकते हैं. एक वेबसाइट आपको फिल्म देखने के $1000 (लगभग 82,000 रुपये) पेश कर रही है. इसमें कहा गया है कि जो भी व्यक्ति फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी में सभी फिल्में देखने के लिए तैयार है ऐसे शख्स को ये पैसे दिए जाएंगे. 

वेबसाइट दे रही है फिल्म देखने के पैसे 

दरअसल, फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की फास्ट एक्सफास्ट एक्स 19 मई को रिलीज हो रही है. CNN की एक रिपोर्ट के अनुसार, FinanceBuzz, नाम की साइट पैसे से संबंधित टिप्स और रेकमेंडेशन देती है. जो अब विन डीजल की एक्शन फ्रैंचाइजी की सभी 10 फिल्मों को देखने के लिए पैसे दे रही है. अगर आप सोच रहे हैं कि ये वेबसाइट ऐसा कर रही तो इसके पीछे भी बड़ा कारण है. दरअसल, इसके पीछे का उद्देश्य हर फिल्म में होने वाली कार एक्सीडेंट से हुए नुकसान को ट्रैक करना है. प्रतियोगिता के विजेता को फिल्मों में होने वाले सभी कार क्रैश को सावधानीपूर्वक नोट करना होगा. साथ ही ये भी नोट करना होगा कि कौन कारें इसमें शामिल हैं और उसे कितना नुकसान हुआ है. 

कार क्रैश को करना होगा नोट 

वेबसाइट ने अपनी प्रेस रिलीज में लिखा है, "19 मई को फास्ट एक्स की आगामी रिलीज से पहले, हम फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी में सभी 10 फिल्में देखने के लिए किसी की तलाश कर रहे हैं. ये करीब 20 घंटे का होगा. जिसके दौरान आप सभी कार दुर्घटनाओं से हुए नुकसान को ट्रैक करेंगे. हमारी टीम फ्रैंचाइजी के लापरवाह ड्राइविंग के इन्स्योरेन्स इम्पैक्ट का अनुमान लगाने के लिए इन आंकड़ों का इस्तेमाल करेगी.” 

अप्लाई करने के लिए क्लिक करें

इसमें आगे कहा गया है कि न केवल वे फास्ट एंड फ्यूरियस क्लेम एडजस्टर को $1,000 का भुगतान करेंगे, बल्कि किसी भी स्ट्रीमिंग शुल्क, मूवी टिकट और स्नैक्स की लागत को कवर करने के लिए $100 का भुगतान भी करेंगे. अमेरिका में रहने वाले लोग इसके लिए 19 मई तक अप्लाई कर सकते हैं और विजेता का पता 26 मई तक चलेगा.

 

Read more!

RECOMMENDED