रिलीज हुआ मेडिकल थ्रिलर वेब सीरीज ‘ह्यूमन’ का ट्रेलर, ड्रग इंडस्ट्री के काले रहस्यों से उठेगा पर्दा

इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे पैसों के लालच के लिए ड्रग टेस्ट को तेजी से ट्रैक किया जाता है और कैसे इसकी वजह से कई निर्दोष लोग मारे जाते हैं. इस सीरीज में मानव जीवन के कई पहलुओं को छुआ गया है.

‘ह्यूमन’ सीरीज का एक दृश्य
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 2:59 PM IST
  • 14 जनवरी 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी स्ट्रीम 
  • वर्तमान स्थिति पर आधारित है यह सीरीज 

हॉटस्टार की ड्रग ट्रायल पर आधारित एक मेडिकल थ्रिलर वेब सीरीज ‘ह्यूमन’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. इस सीरीज में एक्ट्रेस शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी मुख्य किरदार में हैं. उनके साथ इस सीरीज में राम कपूर, विशाल जेठवा और सीमा बिस्वास जैसे कई अच्छे कलाकारों ने भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा है. सस्पेंस थ्रिलर, ह्यूमन, दवाओं की दुनिया के कई रहस्यों को उजागर करता है.

14 जनवरी 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी स्ट्रीम 

इसे विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखी है . ये सीरीज 14 जनवरी 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. यह सीरीज काल्पनिक घटना पर आधारित है. इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे पैसों के लालच के लिए ड्रग टेस्ट को तेजी से ट्रैक किया जाता है और कैसे इसकी वजह से कई निर्दोष लोग मारे जाते हैं. इस सीरीज में मानव जीवन के कई पहलुओं को छुआ गया है.

वर्तमान स्थिति पर आधारित है यह सीरीज 

वेब सीरीज में शेफाली शाह डॉ. गौरी नाथ का अहम किरदार निभा रही हैं. उन्होंने कहा, 'एक सीरीज के रूप में ह्यूमन आज के समय से जुड़ा हुआ है. जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं वर्तमान स्थिति, अस्पतालों और वैक्सीन परीक्षणों की दुनिया की कल्पना कर पा रही थी. गौरी नाथ मेरे द्वारा निभाए गए सबसे जटिल पात्रों में से एक है, और पूरी तरह से मेरे कम्फर्ट जोन से परे है.' इस सीरीज में कीर्ति कुल्हारी डॉ. सायरा सबरवाल की भूमिका में हैं. कीर्ति ने कहा, 'डॉ. सायरा सबरवाल की भूमिका निभाना रोमांच भरा अनुभव रहा है. यह पहली बार है जब मैं स्क्रीन पर एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हूं. मेरी बहन और जीजा डॉक्टर हैं. मुझे उन दोनों और अन्य डॉक्टरों से बात करके काफी जानकारी मिली. 


 

Read more!

RECOMMENDED