Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी तृप्ति डिमरी...एक्टर ने Puzzle शेयर करके दिया हिंट

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' की रिलीज डेट अनाउंस की थीं. अब इस फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर भी बात क्लियर हो गई है. फिल्म में तृप्ति डिमरी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी.

Bhool Bhulaiyaa 3
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 फरवरी 2024,
  • अपडेटेड 4:29 PM IST

कार्तिक आर्यन और अनीज बज़्मी की फिल्म भूल भुलैया 3 में एक्ट्रेस की एंटी हो गई है. अगर आप सोच रहे हैं कि इस बार भी आपको फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आएगी, तो आप गलत हैं. पार्ट 3 में कियारा आडवणी को तृप्ति डिमरी से रिप्लेस किया गया है. पहले खबर आ रही थी कि मंजुलिका उर्फ ​​​​विद्या बालन भी फिल्म में शामिल होंगी. इसके तुरंत बाद खबर आई कि माधुरी दीक्षित भी इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं.

कौन होगी एक्ट्रेस?
अब कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर 'भूल भुलैया 3' की एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है. कार्तिक आर्यन के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जोकि एक पजल (Puzzle)है और इसके जरिए उन्होंने दर्शकों से फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में Guess करने को कहा. इस पजल पर एक एक्ट्रेस की आधी तस्वीर है, जिसमें उसका मुस्कुराता हुआ आधा चेहरा दिख रहा है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'एक चिलिंग स्माइल जो दिलों में खौफ जगा देती है.' कार्तिक ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'सॉल्व कीजिए इस भूल भुलैया को.' कई लोगों ने फोटो से सही अंदाजा लगा लिया कि वो एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हैं जबकि कई लोगों ने तारा सुतारिया का नाम बोला. वैसे वो एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ही हैं.

दरअसल तृप्ति ने सोशल मीडिया पर 2022 में एक तस्वीर शेयर की थी और कार्तिक ने इस पजल में जो तस्वीर शेयर की है, वो तृप्ति की यही तस्वीर लग रही है. 

फिल्म भूल भुलैया 3 हॉरर-कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म होगी. भूल भुलैया 2 साल 2022 में आई थी. इस फिल्म में कियारा आडवाणी लीड रोल में थीं. वहीं 2007 में इसका पहला पार्ट आया था जिसमें विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में नजर आई थीं. वहीं शाइनी आहूजा और अक्षय कुमार लीड रोल में थे. फिल्म दिवाली के आसपास रिलीज होगी.

तृप्ति डिमरी का फिल्म सफर
बता दें कि तृप्ति डिमरी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2017 में आई फिल्म पोस्टर बॉयज से की थी. इस फिल्म को श्रेयस तलपड़े ने डॉयरेक्ट किया था. इसके बाद तृप्ति बुलबुल, कला, लैला मजनू और मॉम जैसी फिल्मों में नजर आईं. पहले खबर थी कि तृप्ति अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा को डेट कर रही हैं. लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद खबर आई कि तृप्ति सैम मर्चेंट को डेट कर रही हैं. फिलहाल इसकी कोई ऑफिशयल जानकारी नहीं है.  तृप्ति की हाल ही में फिल्म एनिमल में देखा गया था. इस फिल्म में उनके छोटे से किरदार ने बहुत बड़ी छाप छोड़ी. फिल्म के जरिए वो नेशनल क्रश बन गईं. अब उनके हाथ में फिल्म भूल भुलैया 3 है. खबर ये भी है कि तृप्ति फिल्म आशिकी 3 में भी नजर आ सकती हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED