मार्च में आ रही ये बेहतरीन फिल्में आपको करेंगी फुलऑन एंटरटेंन...घर बैठकर आराम से देखें

क्या आपको भी नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई वेब सीरीज और फिल्में देखना पसंद है? अगर हां ऐसा है तो आपके लिए गुड न्यूज है. इस महीने आपको मनोरंजन का जबरदस्त डोज मिलने वाला है. इस महीने एक से एक धांसू वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं जिसे देखकर आपको काफी मजा आएगा.

Web series and movies releasing in march
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 4:14 PM IST
  • पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे अजय देवगन
  • मार्च में आएंगी सभी बेहतरीन वेब सीरीज

क्या आपको भी नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई वेब सीरीज और फिल्में देखना पसंद है? अगर हां ऐसा है तो आपके लिए गुड न्यूज है. इस महीने आपको मनोरंजन का जबरदस्त डोज मिलने वाला है. इस महीने एक से एक धांसू वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं जिसे देखकर आपको काफी मजा आएगा और मेरे ख्याल से फैंस को भी इसका बेसब्री से इंतजार है.

घर पर बैठकर आराम की मुद्रा में अपनी पसंदीदा फिल्म या वेबसीरीज देखने का अलग ही आनंद है. आज हम आपको बताएंगे मार्च में रिलीज होने वाली जबरदस्त फिल्में, वेब सीरीज के बारे में और इन्हें आप किस प्लेटफार्म पर देख सकते हैं. 

जलसा - प्राइम वीडियो
फिल्म जलसा में आपको विद्या बालन, शेफाली शाह, मानव कौल और कई अन्य सितारे दिखाई देंगे. फिल्म एक रसोइया और एक प्रसिद्ध पत्रकार के जीवन के माध्यम से सुनाई गई संघर्ष की कहानी को दर्शाती है.

रुद्र - द एज ऑफ़ डार्कनेस - डिज़्नी हॉटस्टार
यह फिल्म मशहूर ब्रिटिश सीरीज लूथर की रीमेक है. इस फिल्म में अजय देवगन एक स्मार्ट पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसका हथियार उसका दिमाग है.

अनदेखी एस2 - सोनी लिव
अनदेखी अपने दूसरे सीज़न के साथ आ रही है. फिल्म इस सप्ताह ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों में से एक है. फिल्म को आशीष आर. शुक्ला ने डॉयरेक्ट किया है. अनदेखी मेंसमाज के दो पक्षों को दिखाया गया है.

सुतलियान - जी5
Zee5 की इस ओरिजनल वेब सीरीज में फैमिली ड्रामा दिखाया गया है, जिसमें आयशा रज़ा, शिव पंडित, विवान शाह और प्लाबिता बोरठाकुर जैसे सितारे हैं. इस सीरीज को मनोर रामा पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है और इसमें भोपाल स्थित एक पारिवार की कहानी दिखाई गई है. 

 

Read more!

RECOMMENDED