मोबाइल और चार्जर से uorfi javed ने बनाई अनोखी ड्रेस, तस्वीर देख यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने इस बात तो अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया है. उर्फी ने मोबाइल और चार्जर से ऐसे ड्रेस बनाकर पहनी है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है.

uorfi javed
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 4:14 PM IST
  • उर्फी जावेद ने मोबाइल से बनाई ड्रेस.
  • उर्फी जावेद की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेसेस की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली uorfi javed ने इस बार कुछ ऐसी ड्रेस पहनी है, जिसकी वजह से वह ट्रोल हो रही हैं. उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह मोबाइल और चार्जर से बनी हुई बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इसके ऊपर से उर्फी ने ब्लेजर पहना हुआ है. सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके इस आउटफिट को देखकर हैरान हैं. हालांकि का ऐसा अवतार कोई नया नहीं है. वह पहले भी इस तरह की ड्रेसेस में नजर आ चुकी हैं लेकिन इस ड्रेस की वजह से वह यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.

सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

अपने इंस्टाग्राम वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा- 'पूरी तरह चार्ज'. यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- नीचे लैपटॉप का स्कर्ट बना लेना था...हद हो गई. एक अन्य यूजर ने लिखा- मेरा मोबाइल वापस कर दो उर्फी. वहीं एक यूजर ने लिखा कि उर्फी को अब देश से बाहर कर देना चाहिए. एक ने लिखा कि उर्फ है सबसे हटके. उर्फी के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

स्प्लिट्सविला में दिखेंगी उर्फी

उर्फी जल्द ही टीवी पर धमाल मचाने आ रही हैं. उर्फी जावेद को फैंस जल्द ही एमटीवी के चर्चित रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में देखेंगे. उर्फी जावेद ने हाल ही में इसका वीडियो भी पोस्ट किया था. मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी अपने लुक्स के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंच करने के लिए जानी जाती हैं. उर्फी के लुक्स की बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर भी तारीफ कर चुके हैं. उर्फी ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले सीजन में हिस्सा लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

 

Read more!

RECOMMENDED