इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं अक्षय, इसी साल आएंगी चार बड़ी फ़िल्में

इंडस्ट्री में हर साल सबसे ज़्यादा फ़िल्में अक्षय की ही रिलीज होती हैं. यही नहीं उनकी फ़िल्में पैसा भी ख़ूब कमाती हैं. इस साल भी अक्षय की कई फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं जबकि कुछ के अगले साल तक आने की उम्मीद है. इन सभी फिल्मों में अक्षय का किरदार बहुत दमदार है.

Akshay Kumar
अंजनी
  • नई दिल्ली,
  • 18 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 12:26 PM IST

अक्षय कुमार यूं तो अपने फैंस की जान हैं लेकिन डायरेक्टर-प्रोड्यूसर्स कुछ ज्यादा ख़ास हैं. इसके पीछे कारण ये है कि अक्षय बहुत कम समय में फिल्मों की शूटिंग निपटा देते हैं. इस वजह से इंडस्ट्री में हर साल सबसे ज़्यादा फ़िल्में उनकी ही रिलीज होती हैं. यही नहीं उनकी फ़िल्में पैसा भी ख़ूब कमाती हैं. इस साल भी अक्षय की कई फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं जबकि कुछ के अगले साल तक आने की उम्मीद है. इन सभी फिल्मों में अक्षय का किरदार बहुत दमदार है. फैंस उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि अक्षय की आने वाली फ़िल्में कौन सी है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है.

1. बच्चन पांडे 

अपने पहले लुक से ही बच्चन पांडे ने फ़ैन्स के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर दी है. फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं तो वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन फ़ीमेल लीड में नज़र आएंगी.कुछ दिनों पहले ही इसका पोस्टर जारी हुआ था जिसमें अक्षय के लुक की झलक मिली थी. इस फिल्म में उनका लुक बाकी फिल्मों से हटके है. इसका ट्रेलर आज चुका है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस फिल्म की रिलीज डेट 18 मार्च 2022 है. 

2. पृथ्वीराज चौहान

महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित ये फिल्म इस साल की बड़ी हिट साबित हो सकती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त और सोनू सूद जैसे मंझे हुए अभिनेता हैं. इस फिल्म की सबसे ख़ास बात ये है कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म का पहला टीज़र पिछले साल 15 नवंबर को ही आ गया था. ये फिल्म 10 जून 2022 को रिलीज होगी.


 
3. रक्षाबंधन

इस फ़िल्म की घोषणा पिछले साल की गई थी. आनंद एल. राय इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के नाम से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है. यानी अक्षय के फैंस को इस फिल्म के लिए अगस्त तक का इंतजार करना होगा.

4. राम सेतु

राम सेतु की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस बारे में  ख़ुद जानकारी भी दी थी.  राम सेतु अक्टूबर में रिलीज़ होगी. अक्षय इस फिल्म में पुरातत्वविद का किरदार निभा रहे हैं. अक्षय के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी नज़र आने वाली हैं. 

5. ओएमजी 2 

अपनी अलग कहानी के कारण ओएमजी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. इस फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार को काफी सराहना भी मिली थी. इसके सीक्वल ओएमजी 2 की घोषणा पिछले साल की गई थी लेकिन अब तक फ़िल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है. इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन अमित राय ने किया है. हालांकि फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर काफी वायरल हुआ था. 

6. गोरखा

देशभक्ति फिल्मों और अक्षय कुमार का गहरा नाता है. केसरी के बाद अक्षय कुमार की देशभक्ति से ओतप्रोत फ़िल्म ‘गोरखा’ की भी शूटिंग इस साल शुरू होने वाली है.इस फिल्म की कहानी मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर आधारित है और अक्षय इसमें इयान कार्डोजो की भूमिका में ही दिखने वाले हैं.


 

Read more!

RECOMMENDED