Taylor Swift Reporter: यूएसए टुडे Hire करने जा रहा है टेलर स्विफ्ट रिपोर्टर, 82 लाख रुपये तक होगी सैलरी

इसमें सैलरी भी अच्छी मिलने वाली है. रिपोर्टर की सैलरी लगभग 33 लाख रुपये से 82,93,000 रुपये के बीच होने वाली है. साथ ही ये नौकरी रिमोट वर्क होने वाली है, लेकिन इसमें उन्हें इंटरनेशनल यात्रा करनी पड़ सकती है.

Taylor Swift
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 13 सितंबर 2023,
  • अपडेटेड 3:25 PM IST
  • 80 लाख रुपये तक होगी सैलरी 
  • स्विफ्ट का तेजी से बढ़ रहा है फैनबेस

टेलर स्विफ्ट का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी अपने आपको टेलर स्विफ्ट का फैन समझते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है. यूएसए टुडे ने टेलर स्विफ्ट फैंस के लिए हायरिंग निकाली है. डिजिटल न्यूजपेपर आउटलेट टेलर स्विफ्ट के म्यूजिक और कल्चरल इन्फ्लुएंस पर रिपोर्ट करने के लिए एक अनुभवी "वीडियो-फॉरवर्ड जर्नलिस्ट" की तलाश कर रहा है. टेलर स्विफ्ट रिपोर्टर की सैलरी भी लाखों रुपये होने वाली है. 

स्विफ्ट का तेजी से बढ़ रहा है फैनबेस  

पब्लिकेशन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “स्विफ्ट का फैनबेस लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में उनकी म्यूजिक लिगेसी का महत्व भी बढ़ गया है. फैक्ट्स और फ्यूरी दोनों को देखकर, टेलर स्विफ्ट रिपोर्टर यह पहचानेगा कि पॉप स्टार का प्रभाव क्यों बढ़ रहा है, पॉप कल्चर में उसके फैंस का क्या महत्व है, और म्यूजिक और बिजनेस वर्ल्ड में उसका क्या प्रभाव है."

82 लाख रुपये तक होगी सैलरी 

लिस्टिंग के अनुसार, नौकरी में सैलरी भी अच्छी मिलने वाली है. रिपोर्टर की सैलरी $40,000 (लगभग 33 लाख रुपये) और $100,000 (लगभग 82,93,000 रुपये) के बीच होने वाली है. साथ ही ये नौकरी रिमोट वर्क होने वाली है, लेकिन इसमें उन्हें इंटरनेशनल यात्रा करनी पड़ सकती है. पत्रकार को टेलर स्विफ्ट के इंटरनेशनल ब्लॉकबस्टर इवेंट्स में जाकर वहां से खबरें लानी होंगी.   

टेलर स्विफ्ट का है ये बेस्ट टाइम 

टेलर स्विफ्ट असल में अपनी लाइफ के बेस्ट मोमेंट जी रही हैं. उनके Eras Tour  ने एक अरब डॉलर से अधिक की कमाई की है और कहा जाता है कि इससे अमेरिकी अर्थव्यवस्था को काफी मदद मिली है. टेलर स्विफ्टव इस समय अपने इंटरनेशनल टूर पर हैं. उनकी एल्बम मिडनाइट भी बहुत हिट रही है और बुधवार को उन्होंने वीएमए (वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स) में सॉन्ग ऑफ द ईयर सहित कई पुरस्कार जीते हैं. 


 

Read more!

RECOMMENDED