दोस्त की शादी में कुछ इस प्यार-भरे अंदाज में डांस करते दिखे वरुण और नताशा, देखें वीडियो

बदलापुर, मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुके बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन से जुड़ी अपडेट्स जानने के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं. खासकर कि वरुण और उनकी पत्नी नताशा दलाल की तस्वीरों या वीडियो का लोगों को इंतजार रहता है. और आज फिल्मी दुनिया से जुड़े इस प्यारे से जोड़े की एक बहुत ही प्यारी वीडियो हम उनके फैंस के लिए साझा कर रहे हैं.

Varun dhawan with Wife Natasha Dalal (Credits: Instagram)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 26 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 7:37 AM IST
  • दोस्त की शादी में शामिल हुए वरुण-नताशा
  • वायरल हुआ डांस का वीडियो

बदलापुर, मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुके बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन से जुड़ी अपडेट्स जानने के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं. खासकर कि वरुण और उनकी पत्नी नताशा दलाल की तस्वीरों या वीडियो का लोगों को इंतजार रहता है. 

और आज फिल्मी दुनिया के इस प्यारे से जोड़े की एक बहुत ही प्यारी वीडियो हम उनके फैंस के लिए साझा कर रहे हैं. दरअसल वरुण और नताशा को हाल में उनके एक दोस्त की शादी में एन्जॉय करते हुए देखा गया. शादी का समारोह अलीबाग में था. 

डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल: 

वरुण के दोस्त की शादी की बहुत सी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनमें वरुण को अपनी पत्नी नताशा के साथ डांस करते हुए और प्यार जताते हुए देखा जा सकता है. 

एक वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण नताशा को अपनी बांहों में भरकर उनके साथ डांस कर रहे हैं. उनके इस वीडियो को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. वरुण का यह अंदाज लोगों के मन को भा रहा है. वरुण ने सेमी-फॉर्मल शर्ट और पैंट पहने हुए थे तो वहीं नताशा ने बहुत ही प्यारी सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. 

 

जनवरी में हुई थी वरुण-नताशा की शादी:

वरुण और नताशा लम्बे समय से रिलेशनशिप में थे और इस साल की शुरुआत में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. उनकी शादी में कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों का पालन हुआ था और इसलिए शादी सिर्फ कुछ निजी लोगों की उपस्थिति में ही सम्पन्न हुई थी. 

वहीं बात अगर काम की करें तो वरुण को आने वाले समय में भेड़िया और जुग-जुग जियो जैसे फिल्मों में देखा जा सकेगा. 

Read more!

RECOMMENDED