Happy Birthday Veena Malik: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का विवादों से रहा है गहरा नाता, कभी कराया न्यूड फोटोशूट तो कभी क्रिकेटर मो. आसिफ को बताया फुट मसाजर

Veena Malik Birthday: पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल वीना मलिक अपनी हॉट अदाओं और बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पॉपुलर टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 4' से लाइमलाइट में आईं वीना मलिक का विवादों से पुराना नाता रहा है.

Happy Birthday Veena Malik
श्रुति श्रीवास्तव
  • नई दिल्ली ,
  • 25 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 11:54 PM IST
  • बिग बॉस में वीना मलिक और अश्मित पटेल के इंटीमेट मोमेंट्स ने जबरदस्त टीआरपी दिलाई थी.
  • पाकिस्तान में मिल रही थी जान से मारने की धमकी.

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस वीना मलिक आज अपना 38वां जन्‍मदिन मना रहीं हैं. वीना का जन्‍म 26 फरवरी 1984 में पाकिस्‍तान के रावलपिंडी में पंजाबी परिवार में हुआ था. उनका असली नाम जाहिदा मलिक था. वीना मलिक अक्‍सर विवादों के चलते सुर्खियों में रहीं. अपने अफेयर और बयानों के चलते वीना ने कई विवादों को जन्‍म दिया. आलम ये हुआ कि उन्हें 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' कहा जाने लगा. उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं वीना मलिक से जुड़े कुछ सुने-अनसुने किस्से. 

पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल वीना मलिक अपनी हॉट अदाओं और बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पॉपुलर टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 4' से लाइमलाइट में आईं वीना मलिक ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इसके साथ ही वीना मलिक का विवादों से पुराना नाता रहा है. कभी वो अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहीं हैं तो कभी अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में छा गई थीं. वीना बिग बॉस सीजन 4 की सबसे विवादित कंटेस्टेंट रही थीं. बिग बॉस में वीना मलिक और अश्मित पटेल के अफेयर और इंटीमेट मोमेंट्स ने जबरदस्त टीआरपी दिलाई थी. इस तरह टीवी पर अंतरंगता परोसने को लेकर बिग बॉस और दोनों के खिलाफ जमकर विवाद हुआ था.

'न्यूड फोटोशूट' ने मचाया था बवाल 

वीना ने टीवी पर 'स्वयंवर' भी रचाया था. भारत में दूल्हा खोजने के उनके इस कदम से पाकिस्तान में खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. जिसके बाद वीना ने कहा था 'निकाह जैसे पवित्र रिश्ते को लेकर बवाल किया जा रहा है. ये पाकिस्तान के लोगों की नैतिकता पर सवाल उठाता है.' वीना मलिक के नाम से जुड़े सबसे बड़े विवाद में शामिल है उनका 'न्यूड फोटोशूट'. उन्होंने FHM मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था. जिसे लेकर पाकिस्तान में जबरदस्त विरोध हुआ था और वीना मलिक ने कहा था कि पाकिस्तान में उन्हें जान का खतरा है. उन्होंने कहा था कि उन्हें पाकिस्तान में लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है जिसके चलते वो अपना देश छोड़ना चाहती हैं. इतना ही नहीं इस फोटोशूट के कारण उनके परिवार ने उनसे किनारा कर लिया था. बाद में इस फोटोशूट पर वीना ने कहा था कि मैगजीन ने उनकी फोटो के साथ छेड़खानी की है. हालांकि, मैगजीन ने बताया कि वीना ने ही यह फोटो शूट कराया है. 

Happy Birthday Veena Malik

26 साल की हुई थी सजा

वीना मलिक की जिंदगी की किताब सिर्फ विवादों से ही भरी है. वीना ने सनी लियोनी को लेकर भी विवादित बयान दिया था, जिस पर जबरदस्त बवाल हुआ था. उन्होंने खुलेआम सनी को पोर्न स्टार और खुद को स्टार बताया था. वीना मलिक की शादी भी खूब सुर्खियों में रही थी. उन्होंने 2013 में चुपचाप दुबई के एक बड़े बिजनेसमैन बशीर खान खटक के साथ निकाह कर लिया था. ये शादी ज्यादा नहीं चल सकी थी और 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. वीना ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने टीवी इंटरव्यू के जरिए तलाक की जानकारी दी थी. इतना ही नहीं पाकिस्तान के सबसे बड़े मीडिया समूह जियो टीवी के मालिक के साथ-साथ वीना मलिक और उनके पति बशीर को टीवी पर ईशनिंदा के कार्यक्रम को प्रसारित करने के आरोप में अदालत ने 26 साल की सजा सुनाई थी. 

इंटीमेट तस्वीरों पर मचा था बवाल 

वीना मलिक की निर्देशक हेमंत मधुकर के साथ कुछ इंटीमेट तस्वीरें लीक हो गई थीं, जिसमें वीना नशे में धुत दिखाई दे रही थीं. पाकिस्तान के कुछ इस्लामिक संगठनों ने शराब पीती वीना की इन तस्वीरों पर आपत्ति जताई थी. इतना ही नहीं वीना मलिक ने विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक उड़ाने की भी कोशिश की थी. वीना ने उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'मैंने अब तक इस तरह की मूछों का स्टाइल कभी नहीं देखा था.' वीना के इस ट्वीट पर लोग काफी भड़क गए थे. 

मोहम्मद आसिफ को बताया क्रिकेटर से बेहतर फुट मसाजर

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ के साथ वीना मलिक का अफेयर रहा था. हालांकि, बाद में वीना मलिक ने आसिफ के साथ अपने रिश्ते तोड़ दिए थे. वीना ने आसिफ पर आरोप लगाया था कि उनका कई बार डांसर, मॉडल्स और एक्ट्रेस के साथ रिलेशन रहा है. वहीं, आसिफ के मैच फिक्सिंग में फंसने पर भी वीना ने कई विवादित बयान दिए थे. पर हाल ही में वीना मलिक ने एक इंटरव्यू में मोहम्मद आसिफ के साथ बिताए वक्त को याद करते हुए कहा था कि मोहम्मद आसिफ क्रिकेट खेलने से बेहतर मसाज करते थे. वीना मलिक ने कहा था, 'आसिफ क्रिकेट की बजाय फुट मसाज करने की कला में माहिर थे. मोहम्मद आसिफ मेरे लिए असली मर्द थे. मैं खासतौर उन लम्हों को याद करती हूं, जब आसिफ मेरी फुट मसाज किया करते थे. मैं कई बार यह सोचती थी कि वो क्रिकेटर से ज्यादा बेहतर फुट मसाजर थे.'

 

 

Read more!

RECOMMENDED