Vettaiyan Trailer: 81 की उम्र में अमिताभ करने जा रहे तमिल सिनेमा में डेब्यू! टूटेंगे बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड्स जब अमिताभ और रजनीकांत का होगा आमना-सामना

Vettaiyan में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 साल बाद साथ काम कर रहे हैं. इसमें राणा दग्गुबाती और फहद फासिल भी हैं.

Vettaiyan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 अक्टूबर 2024,
  • अपडेटेड 11:23 AM IST
  • अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' का ट्रेलर रिलीज
  • अमिताभ की पहली तमिल मूवी है Vettaiyan

Vettaiyan का ट्रेलर रिलीज हो गया है. Vettaiyan में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर में दोनों मेगास्टार आमने-सामने नजर आ रहे हैं. यह फिल्म टीजे ग्नानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

रजनीकांत की 170वीं फिल्म है Vettaiyan
ये रजनीकांत की 170वीं फिल्म है. इस इस फिल्म में फैंस को रजनीकांत का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. रजनीकांत आखिरी बार अपनी बेटी ऐश्वर्या की फिल्म लाल सलाम में नजर आए थे. 73 साल के रजनीकांत फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं. उनके दिल की मेन ब्लड वैसल्स (एओर्टा) में सूजन थी. जिसे बिना सर्जरी के ही ठीक किया गया है. ट्रांसकैथेटर मेथड से उनका ट्रीटमेंट किया गया है. रजनीकांत के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

वेट्टैयन ने अमिताभ कर रहे तमिल सिनेमा में डेब्यू
Vettaiyan फिल्म से अमिताभ तमिल सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं. इससे पहले अमिताभ बच्चन 2014 में आई तेलुगु फिल्म मनम में कैमियो कर चुके हैं. इस फिल्म को अक्किनेनी फैमिली ने बनाया था. मनम में बिग बी ने एक अस्पताल के चेयरमैन का रोल प्ले किया था.


वेट्टैयन फिल्म में रजनीकांत ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का रोल निभाया हैं. 2 मिनट 39 सेकेंड की इस फिल्म में सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन देखने को मिलेगा. वेट्टैयन में अमिताभ ने सत्यदेव नाम के शख्स का किरदार निभाया है. रितिका सिंह ने रूपा नाम की एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं. दुशारा विजयन शिक्षक की भूमिका में हैं, मंजू वारियर थारा की भूमिका में हैं, राणा दग्गुबाती नटराज के रोल में हैं, और फहद फासिल ने पैट्रिक की भूमिका निभाई है.

अमिताभ के अलावा ये एक्टर्स भी कर रहे तमिल- तेलुगु सिनेमा में काम
अक्षय कुमार, सुनील सेट्टी से लेकर शाहरुख खान तक सभी बड़े स्टार्स ने तमिल फिल्म में काम किया है. ऐश्वर्या राय और तब्बू ने तो कई तमिल फिल्मों में काम किया है. ऐश्वर्या इरुवर, एंथिरन, जींस जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं वहीं तब्बू ने स्नेगिथिया फिल्म में काम किया था. 2022 में सलमान खान ने तेलुगु पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर गॉडफादर में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ कैमियो किया था. अजय देवगन भी आरआरआर में कैमियो कर चुके हैं. जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म देवारा से सैफ अली खान भी अपना तेलुगु डेब्यू कर रहे हैं. इस साल की शुरुआत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेंकटेश दग्गुबाती-स्टारर सैंधव के साथ टॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Vettaiyan

पहले भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं अमिताभ-रजनीकांत
अमिताभ और रजनीकांत ने अंधा कानून, गिरफ्तार और हम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. यह जोड़ी 33 साल के बाद साथ नजर आएगी. अमिताभ और रजनीकांत की तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED